मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद बहू डिंपल यादव की आंखें हुई नम, करीब 3 बजे होगा अंतिम संस्कार


Mulayam Singh Yadav Death: पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) का सोमवार को निधन हो गया. मुलायम सिंह यादव का पार्थिव शरीर सोमवार को ही सैफई (Saifai) पहुंचा. इस दौरान नेताजी के निधन से पूरा परिवार शोक में डूबा हुआ दिखा. वहीं उनकी बहू और अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की पत्नी डिंपल यादव (Dimple Yadav) की भी इस वक्त आंखें नम हैं.

बहू डिपंल यादव की आंखें हैं नम 

दरअसल, मुलायम सिंह यादव का पार्थिव शरीर सैफई में उनके आवास पर सोमवार को ही पहुंच गया. इस दौरान उनकी बहु डिंपल यादव काफी भावुक दिखीं. इसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई है. वायरल तस्वीरें नेताजी के आवास की हैं, जिसमें डिंपल यादव भावुक दिखाई दे रही हैं. वहीं एक तस्वीर में खड़ी एक महिला भी उनके साथ भावुक नजर आ रही है. जबकि दूसरी तस्वीर में कांग्रेस विधायक अराधना मोना मिश्रा के साथ दिख रही हैं. कांग्रेस विधायक डिंपल यादव को ढाढस बंधाते हुए दिखाई दे रही हैं.

यह भी पढ़ें:- Mulayam Yadav Last Rites Live: मेला ग्राउंड लाया गया नेताजी का पार्थिव शरीर, कार्यकर्ताओं के आंखों में छलके आंसू

नेता जी की झलक पाने के लिए जनसैलाब उमड़ा
मुलायम सिंह यादव का पार्थिव शरीर सोमवार दोपहर को सैफई पहुंचा. इस दौरान वहां समर्थकों की भारी भीड़ थी. सपा संरक्षक का पार्थिव शरीर एंबुलेंस से सैफई लाया गया. इस दौरान घर के बाहर समर्थकों की भारी भीड़ नजर आई. बताया जा रहा है कि सैफई में उनके आवास से दो किलोमीटर की दूरी तक जनसैलाब उमड़ा हुआ है. हर कोई अपने ‘नेताजी’ की एक झलक पा लेना चाहता है. वहीं मुलायम सिंह यादव की बहू और अखिलेश यादव की पत्नी डिपंल यादव की आंखें नम हैं और पूरा परिवार इस वक्त शोक में डूबा हुआ है. हर कोई उन्हें ढांढस बंधाते हुए नजर आ रहा है. 

यह भी पढ़ें:- Mukhtar Ansari News: मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे की फिर बढ़ी मुश्किलें, अब ED ने जारी किया लुकआउट नोटिस



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: