मुजफ्फरनगर के बिजली घर में महिला और उसके पति की दबंगई, कर्मचारी को जमकर पीटा, वीडियो वायरल


Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) जनपद में सोशल मीडिया पर एक विद्युत विभाग (Electrical Department) के कर्मचारी की पिटाई का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है जिसमें एक महिला अपने पति के साथ मिलकर विद्युत विभाग के कर्मचारी के साथ मारपीट करती नजर आ रही है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो मंगलवार का है. रोहाना बिजली घर पर पहुंच कर एक महिला ने अपने पति के साथ मिलकर विद्युत विभाग के एक कर्मचारी पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए उसकी पिटाई कर दी. इस घटना का वीडियो बिजली घर में मौजूद किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल में कैद करके सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. यह इस समय जनपद में चर्चा का विषय बना हुआ है.

लगाया पत्नी के साथ छेड़छाड़ का आरोप
बता दें कि मंगलवार को नगर कोतवाली क्षेत्र के रोहाना बिजली घर के बेहड़ी गांव निवासी अमित नाम के एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के साथ बिजली घर पर पहुंचकर एक विद्युत कर्मचारी कपिल कुमार पर अपनी पत्नी के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए पिटाई कर डाली. इसका वीडियो किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

महिला ने कर्मचारी पर क्या आरोप लगाया
इस मामले में पीड़ित महिला का आरोप है कि आरोपी कर्मचारी कपिल कुमार ने उसके घर पहुंचकर उस समय उसके साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दे डाला जब महिला का पति अमित काम पर गया हुआ था. महिला का आरोप ये भी है कि उसके द्वारा शोर मचाने पर आरोपी कर्मचारी महिला को जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया जिसके बाद पीड़ित महिला ने अपने पति के घर आने पर उसे आपबीती बताई. इसके बाद पीड़ित महिला और उसके पति अमित ने रोहाना बिजली घर पर पहुंचकर आरोपी कर्मचारी कपिल कुमार की पिटाई कर डाली.

पीड़ित ने महिला पर क्या आरोप लगाया 
इस मामले में पीड़ित कर्मचारी कपिल कुमार का आरोप है कि, उक्त महिला के घर का 80 हजार रुपये बिजली का बिल बकाया था जिसके चलते 2 दिन पूर्व उनके घर का विद्युत कनेक्शन काट दिया गया था, जिसे जुड़वाने के लिए दोनों पति-पत्नी बिजली घर पर आकर कनेक्शन जोड़ने का दबाव बना रहे थे. मना करने पर दोनों पति-पत्नी ने उसकी पिटाई कर डाली.

महिला और उसके पति पर मुकदमा दर्ज
वही इस मामले में नगर कोतवाली पुलिस ने विद्युत कर्मचारी कपिल कुमार की लिखित शिकायत पर पीड़ित महिला और उसके पति अमित पर ही मुकदमा दर्ज कर अपनी आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

जान से मारने की दिया धमकी-महिला
इस मामले में पीड़ित महिला ने बताया कि, एक बिजली लाइनमैन है जो मेरे घर पर आया था. उस समय मैं घर पर अकेली थी मेरे पति काम पर गए हुए थे. घर पर आकर इसने यह कह कर कि तू मुझे पसंद है मेरे साथ छेड़छाड़ करने लगा. जब मैंने इसका विरोध किया और शोर मचाया तो इसने मुझे जान से मारने की धमकी दी और कहा कि किसी को मत बताना मत. वह हमारे घर यह कहने आया था कि बिल जमा कर दो लेकिन यह उसका बहाना था.

हमें न्याय मिलना चाहिए-महिला
महिला ने आगे बताया कि, इसने मुझे धमकी दी कि तुझे जान से मार दूंगा अगर तूने किसी को भी बताया. इसके बाद मैंने अपने पति को बताया तो वह आग बबूला हो गए फिर जब हम बिजली घर पर बिल जमा करने के लिए गए तो वहां पर यह कहने लगा कि आ गई तू मुझे विश्वास था कि तू आएगी जरूर. यह मुझे बर्दाश्त नहीं हुआ और मेरे पति को भी बर्दाश्त नहीं हुआ. इसके बाद हमनें इसकी पिटाई कर दी. यह भी हमें पीटने लगा, मैं चाहती हूं कि हमें न्याय मिले.

मैं उसके घर गया भी नहीं हूं-कर्मचारी
वहीं विद्युत कर्मचारी कपिल कुमार की मानें तो इनका विद्युत कनेक्शन कटा हुआ था. 2 दिन पहले का जेई साहब द्वारा इनका कनेक्शन काटा गया था तो ये यहां पर आकर कनेक्शन जुड़वाने का प्रेशर बना रहे थे. ये लोग कल यहां पर आए तो मैं बैठा हुआ काम कर रहा था. यहां पर इन्होंने मुझको आवाज लगाई कि भैया 1 मिनट सुनना. इसके बाद जब मैं उठकर गया तो गेट के पास जाते ही इन्होंने मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी. दोनों मुझे कहने लगे कि तू हमारे घर आया और मेरी महिला के साथ बदतमीजी की है जबकि मैं उसके घर गया भी नहीं हूं. उनका 80 हजार रुपये के करीब का बिल बकाया है. मेरे साथ गलत काम हुआ है मेरी छवि धूमिल की गई है इनके खिलाफ उचित कार्रवाई होनी चाहिए इसकी तहरीर थाना कोतवाली में दे दी गई है.

सीओ सिटी ने इस मामले पर क्या कहा
इस मामले में सीओ सिटी कुलदीप कुमार सिंह ने बताया कि थाना कोतवाली क्षेत्र के रोहाना का एक मामला है. एक व्यक्ति है अमित उनका बिजली का बिल बकाया था. बिजली के कर्मचारी के द्वारा उसका कनेक्शन काट दिया गया था. इससे नाराज होकर अमित और उसकी पत्नी ने बिजली विभाग के दफ्तर पर जाकर एक कर्मचारी के साथ मारपीट की. इस संबंध में कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है और आवश्यक कार्रवाई की जा रही है. पति पत्नी दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है.

UP Politics: मुलायम परिवार का संदेश! एक ही रास्ते पर शिवपाल सिंह यादव और अखिलेश



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: