मुंबई में हाइवे पर कार में लगी आग, मदद के लिए रुके सीएम एकनाथ शिंदे, देखें वीडियो


Maharashtra News: मुंबई के वेस्टर्न एक्सप्रेस राजमार्ग पर मंगलवार को तड़के एक महंगी कार में आग लग गई. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे का काफिला उस वक्त घटनास्थल से ही गुजर रहा था और शिंदे कार सवार की मदद करने के लिए वहां रुके. दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि विले पार्ले इलाके में राजमार्ग पर हुई इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ. यह राजमार्ग मुंबई में एक प्रमुख सड़क मार्ग है. दमकल विभाग को दोपहर करीब 12 बजकर 25 मिनट पर आग लगने की सूचना मिली. उन्होंने बताया कि दमकल की दो गाड़ियों को मौके पर भेजा गया और आग पर काबू पा लिया गया.

व्यक्ति को दिया मदद का आश्वासन

मुख्यमंत्री शिंदे का काफिला उस वक्त विपरीत सड़क से गुजर रहा था. वह घटना को देखकर कार यात्री की मदद के लिए रुके. सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें मुख्यमंत्री शिंदे कार चालक से बात करते नजर आ रहे हैं. बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री ने ड्राइवर का नाम पूछा, जिसने अपना नाम विक्रांत शिंदे बताया. मुख्यमंत्री ने व्यक्ति को कहा कि जीवन बहुत महत्वपूर्ण है . उन्होंने उसे जल रही कार के पास नहीं जाने के लिए कहा तथा वहां से जाने से पहले व्यक्ति को मदद का आश्वासन भी दिया. एक ट्विटर यूजर ने मामले का वीडियो शेयर किया है.

Maharashtra News: सीएम एकनाथ शिंदे से मुलाकात करेंगे अजित पवार, जानें- किस मुद्दे पर होगी चर्चा?

नागरिकों की शिकायत सुनने के लिए सरकार की नई पहल

महाराष्ट्र सरकार ने नागरिकों की लंबित शिकायतों एवं अनुरोधों पर ध्यान देने के लिए सोमवार को ‘राष्ट्रनेता से राष्ट्रपिता’ पहल की शुरुआत की. एक अधिकारी ने बताया कि यह अभियान 17 सितंबर से दो अक्टूबर तक चलाया जाएगा. मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने संभागीय आयुक्तों और जिलाधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस से बैठक में उन्हें निर्देश दिया कि लंबित शिकायतों और अनुरोधों पर ध्यान दिया जाए. मुख्यमंत्री कार्यालय के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. मुख्यमंत्री कार्यालय ने कहा कि इस पहल का उद्देश्य है कि आम आदमी को अपनी समस्याओं के निराकरण के लिए राज्य सचिवालय तक नहीं जाना पड़े. उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि इस पाक्षिक अभियान की समीक्षा मंत्रिमंडल की बैठक में की जाएगी.

Qutub Minar Controversy: कुतुब मीनार में पूजा करने का मुद्दा सुर्खियों में क्यों? जानें क्या है पूरा विवाद



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: