‘मिली’ में जाह्नवी कपूर की दमदार एक्टिंग की हो रही तारीफ, फिल्म ने पहले दिन इतनी कमाई की


Mili Box Office Collection Day 1:  इस फ्राइडे यानी 4 नवंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली तीन फिल्मों में जाह्नवी कपूर की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘मिली’ भी है. ‘मिली’ मलयालम थ्रिलर ‘हेलेन’ की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है. फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर जाह्नवी कपूर हैं और उनके अपोजिट सनी कौशल हैं. चलिए जानते हैं ‘मिली’ ने बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे पर कितनी कमाई की है.

मिली’ का पहले दिन का कितना रहा कलेक्शन
जाह्नवी कपूर की पहली सर्वाइवल फिल्म ‘मिली’ को मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है. जहां तक कमाई की बात है तो अर्ली ट्रेंड्स के मुताबिक फिल्म ने ओपनिंग डे पर 50 लाख रुपये की कमाई की है फिल्म में जाह्नवी की दमदार अदाकारी की काफी तारीफ हो रही है. ‘मिली’ के लिए जाह्नवी कपूर ने काफी मेहनत भी की है. शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस को कई बार चोट भी लगी.


क्या है मिली’ की कहानी
फिल्म में जाह्नवी कपूर ने  मिली नौडियाल नाम की लड़की का रोल प्ले किया है. वह अपने पिता के साथ अकेली रहती है. विदेश नौकरी के लिए उसे ऑफर मिलता है और वो अपनी पूरी तैयारी भी कर लेती है, लेकिन अचानक कहानी में उस समय ट्विस्ट आता है जब ‘मिली’ जहां काम करती है वहां के माइनस डिग्री टेम्परेचर के फ्रीजर में बंद हो जाती है.पुलिस से लेकर परिवार वाले ‘मिली’ की तलाश में जुट जाते हैं लेकिन ‘मिली’ कहीं नहीं मिलती है. वहीं माइनस डिग्री टेम्परेचर के फ्रीजर में बंद मिली इस टफ सिचुएशन में भी हार नहीं मानती है.आखिरी में मिली ठंड से बचने के लिए खुद को पन्नी से लपटे हुए दिखाई देती है. क्या मिली खुद को बचा पाती है या नही यही फिल्म का सस्पेंस है.


रिलीज के कुछ घंटे बाद ही मिली हुई लीक
वहीं रिलीज के कुछ घंटे बाद ही मेकर्स और जाह्नवी कपूर को बड़ा झटका भी मिला. दरअसल  ‘मिली’ ऑनलाइन लीक हो गई है. यूजर्स फिल्म को टेलीग्राम, तमिलरॉकर्स और टॉरेन्ट जैसी साइट्स से फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं. फिल्म को मिल रही तारीफ के चलते मेकर्स को अच्छी कमाई की उम्मीद थी लेकिन फिल्म लीक होने से मेकर्स को अब करोड़ों रुपये का नुकसान भी उठाना पड़ सकता है.

ये भी पढ़ें:Phone Bhoot Box Office Collection Day 1: कैटरीना कैफ ने ‘भूत’ बनकर लोगों को खूब हंसाया, जानिए-ओपनिंग डे पर Phone Bhoot का कितना रहा कलेक्शन





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: