मिचेल स्टार्क-कैमरन ग्रीन को तीसरे वनडे में आराम, इन खिलाड़ियों को मिलेगा मौका


Australia vs England 3rd ODI : ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला 22 नवंबर को मेलबर्न में खेला जाएगा. इस आखिरी मैच के लिए स्टार गेंदबाज मिचेल स्टार्क समेत कैमरन ग्रीन को आराम दिया गया है. इऩ दोनों खिलाड़ियों की जगह सीन एबॉट और राइली मेरेडिथ ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल किया गया है. तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज में ऑस्ट्रेलिया पहले ही 2-0 की निर्णायक बढ़त ले चुका है. अंतिम मैच में पैट कमिंस कप्तान के रूप में वापसी करेंगे. 

सीरीज में 2-0 से आगे है ऑस्ट्रेलिया

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच वनडे सीरीज का पहला मुकाबला 17 नवंबर को एडिलेड में खेला गया था. इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 6 विकेट से हराया. इंग्लैंड ने पहले बैटिंग करते हुए 9 विकेट पर 287 रन बनाए. जीत के लिए 288 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 4 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया. जबकि दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहले खेलते हुए 280 रन बनाए. लक्ष्य हासिल करने उतरी इंग्लैंड की टीम महज 208 रनों पर ढेर हो गई. कंगारू टीम ने यह मुकाबला 72 रन से जीता था. इस तरह ऑस्ट्रेलिया 3 मैचों की सीरीज में 2-0 से आगे है. 

पैट कमिंस की वनडे कप्तान के रूप में वापसी

News Reels

पैट कमिंस इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाले तीसरे वनडे में कप्तान के तौर पर वापसी करेंगे. सिडनी में खेले गए दूसरे मैच में उन्हें आराम दिया गया था. उनकी अनुपस्थिति में जोश हेजलवुड ने कप्तानी की थी. आरोन फिंच के वनडे से संन्यास लेने के बाद पैट कमिंस को ऑस्ट्रेलिया की एकदिवसीय टीम का नया कप्तान नियुक्त किया गया है. फिंच ने सितंबर में वनडे क्रिकेट से रिटायरमेंट की घोषणा की थी. कमिंस ने एकदिवसीय में अपने कप्तानी के सफर की शुरुआत जीत के साथ की थी. इसके अलावा वह टेस्ट टीम के भी नियमित कप्तान हैं. 

यह भी पढ़ें :

Southee on Surya Kumar: शतक लगाने के बाद सूर्य कुमार को लेकर साउथी ने दिया बड़ा बयान, कही ये बात

T20 World Cup 2022: विश्व कप में अफगानिस्तान के खिलाफ नहीं खेलने से निराश थे मिचेल स्टार्क, जानिए वजह



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: