माउंट माउंगानुई पहुंचने पर टीम इंडिया का ‘ग्रैंड वेलकम’, कल खेला जाएगा सीरीज का दूसरा मैच


IND vs NZ 2nd T20 Match: भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मैच कल खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच यह मैच माउंट माउंगानुई में खेला जाएगा. भारत-न्यूजीलैंड के बीच यह मैच भारतीय समयनुसार दोपहर 12.30 बजे शुरू होगा. दरअसल, इससे पहले सीरीज का पहला मैच शुक्रवार को खेला जाना था, लेकिन बारिश के कारण मैच धुल गया. वहीं, इस मैच में जीत दर्ज कर दोनों टीमें सीरीज में बढ़त लेने के इरादे से मैदान पर उतरेगी.

माउंट माउंगानुई टीम इंडिया का हुआ स्वागत

इससे पहले शनिवार को भारतीय टीम माउंट माउंगानुई पहुंची. भारतीय टीम के माउंट माउंगानुई पहुंचने पर स्थानीय निवासियों ने ट्रेडिशनल अंदाज में स्वागत किया. टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने भी इस पल का आनंद उठाया. बहरहाल, बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर यह फोटो शेयर किया है. इस फोटो पर फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. दरअसल, क्रिकेट फैंस को यह फोटो खूब पसंद आ रहा है. वहीं, दोनों टीमें कल मैदान पर उतरेगी. रविवार को भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मैच माउंट माउंगानुई में खेला जाएगा.

टी20 सीरीज के लिए हार्दिक पांड्या हैं टीम इंडिया के कप्तान

गौरतलब है कि इस सीरीज के लिए रोहित शर्मा (Rohit Sharma), विराट कोहली (Virat Kohli) और केएल राहुल (KL Rahul) जैसे खिलाड़ियों को आराम दिया गया है. वहीं, नियमित हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) भी इस दौरे पर टीम के साथ नहीं गए हैं. इस वजह से पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman) सीरीज में टीम इंडिया के हेड कोच की भूमिका में नजर आ रहे हैं. इसके अलावा ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) 3 टी20 मैचों की सीरीज में भारतीय टीम के कप्तान होंगे. जबकि 3 वनडे मैचों की सीरीज में सीनियर बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) टीम इंडिया की कप्तानी करेंगे.

ये भी पढ़ें-

Pat cummins AUS: ऑस्ट्रेलियाई टीम में हुई गलतफहमी को दूर करने के लिए गिलक्रिस्ट से मिले कमिंस, रिपोर्ट में हुआ खुलासा

IND vs NZ: ज़हीर खान ने उमरान मलिक को दिया गुरुमंत्र, बताया न्यूज़ीलैंड दौरे में क्या चीज़ें कर सकती है मदद





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: