मां बनने के 60 दिनों बाद सोनम कपूर ने जीम में की वापसी, शेयर किया वीडियो


Sonam Kapoor Workout Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम  कपूर (Sonam Kapoor) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा रहती हैं. साल 2007 में फिल्म ‘सावरिया’ से अपने करियर की शुरूआत करने के बाद सोनम ने एक से बढ़कर कई हिट फिल्मों में काम किया. प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अभिनेत्री की पर्सनल लाइफ भी काफी चर्चाओं में रहती हैं. 2 महीने पहले ही एक्ट्रेस मां बनी हैं. वहीं अब उन्होंने खुद को फिट रखने के लिए वर्कआउट की ओर अपना रुख कर लिया है.

20 अगस्त को सोनम कपूर एक बेबी बॉय की मां बनी थीं, जिसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर करते हुए दी थी. उन्होंने अपने बेटे का नाम ‘वायु’ रखा है. मां बनने के बाद अभिनेत्री अक्सर ही लाइमलाइट में बनी रहती हैं. वहीं अब उन्होंने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वो अपने फिटनेस पर काम करती नजर आ रही हैं.

वर्किंग मां होना है मुश्किल
सोनम कपूर ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वो मां बनने के बाद 60 दिनों के बाद अपनी फिटनेस पर काम करती दिख रही हैं. इस वीडियो में वो दिखा रही हैं कि वो कैसे अपनी फिटनेस और हेल्थ का ख्याल रख रही हैं. अभिनेत्री इस वीडियो में ये भी बता रही हैं कि एक वर्किंग मां होना काफी मुश्किल है, क्योंकि वो एक साथ डरी हुई महसूस करती हैं और उत्साहित भी. वहीं उन्होंने ये भी बताया कि अब वो काफी जल्दी थक जाती हैं. इस वीडियो में सोनम काफी खुश भी दिख रही हैं और वर्कआउट कर रही हैं. देखें वीडियो.


बहरहाल, सोनम कपूर (Sonam Kapoor) साल 2018 में बिजनेसमैन आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं और अब दोनों माता-पिता बन चुके हैं और पैरेंट्सहुड को एंजॉय कर रहे हैं. वहीं सोनम के फैंस को अब सिल्वर स्क्रीन पर उनकी वापसी का इंतजार है.

यह भी पढ़ें-

क्या वाकई ‘तारक मेहता’ में वापसी कर रहे हैं ‘पुराने टप्पू’ ? खुद भव्य गांधी से ही जानिए सच





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: