महोबा: खेत में शौच करने से रोका तो दबंग ने युवक की कुल्हाड़ी से काट दी गर्दन, गिरफ्तार


UP News: महोबा (Mahoba) के एक गांव में मामूली विवाद में एक 23 वर्षीय युवक की कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर निर्मम हत्या (Brutal Murder) कर दी गई. इस युवक का गांव के एक व्यक्ति के साथ खेत में शौच करने को लेकर विवाद हुआ था. यह विवाद इतना बढ़ा कि दबंग व्यक्ति ने युवक पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार (Accused Arrested) कर लिया है. आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है. यह घटना जिले के कैथौरा गांव की है.

खेत में शौच के लिए रोकने पर हुआ था झगड़ा

 कैथौरा गांव निवासी जीत विश्वकर्मा ने बताया कि उनके तीन बेटों में सोनू विश्वकर्मा सबसे बड़ा है. सोनू खेत में मूंगफली को बंदरों से बचाने के लिए रखवाली करने गया हुआ था.  पिता ने बताया कि राजकुमार राजपूत नाम का एक शख्स खेत में शौच कर रहा था. रखवाली कर रहे सोनू ने इसके लिए राजकुमार को मना किया था. मना करने से बौखलाया राजकुमार राजपूत, सोनू से बहस करने लगा. राजकुमार ने इस दौरान सोनू को मारने की भी धमकी दी और फिर मौके से चला गया. पिता का आरोप  है कि शुक्रवार रात को राजकुमार ने सोनू की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी.

ग्रामीणों को मिली था सोनू का शव

उधर, सोनू का खून से लथपथ शव ग्रामीणों को मिला तो उनके होश उड़ गए. उन्होंने जीत विश्वकर्मा को इसकी जानकारी दी और फिर पुलिस को भी फोन किया. परिवार ने राजकुमार को दोषी ठहराते हुए तहरीर दी जिसके बाद जांच शुरू की गई. अपर पुलिस अधीक्षक आरके गौतम ने बताया कि इस हत्याकांड में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी राजकुमार को गिरफ्तार कर लिया है. कानूनी कार्रवाई करते हुए केस दर्ज किया गया और आरोपी को जेल भेजा जा रहा है. 

ये भी पढ़ें –

Saharanpur Crime: बातों-बातों में मां की गोद से दुधमुंहे बच्चे को छीनकर भागा बदमाश, घटना CCTV में कैद



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: