महंगी गाड़ियां, करोड़ों का घर, आखिर सोनाक्षी सिन्हा के पास कितनी दौलत है? यहां जानें


Sonakshi Sinha Net Worth: दबंग सीरीज (Dabangg Series), राउडी राठौड़ (Rowdy Rathore) और बुलेट राजा (Bullett Raja) जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड (Bollywood) में अपनी एक खास पहचान बना चुकी हैं. उनके फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. सोनाक्षी सिन्हा अपनी मेहनत के दम पर करोड़ों की संपत्ति की मालकिन बनी हैं. आईए जानते हैं सोनाक्षी सिन्हा के टोटल नेटवर्थ के बारे में.

सोनाक्षी सिन्हा अपनी हर फिल्म के लिए लगभग 4 करोड़ रुपये फीस के तौर पर वसूलती हैं. इसके अलावा उनकी विज्ञापनों से बेहतरनीन आमदनी होती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनाक्षी सिन्हा की टोटल नेटवर्थ 74 करोड़ रुपये के करीब बताई जाती है.

आलीशान घर

सोनाक्षी सिन्हा के पास मुम्बई में खुद का लग्जरी घर है. अपने इस घर को उन्होंने साल 2013 में खरीदा था. सोनाक्षी ने अपने घर में अपनी जरूरत की हर चीज को शामिल किया है. बताया जाता है कि उनके इस घर की कीमत 11.3 करोड़ रुपये है. इस घर के अलावा भी सोनाक्षी के पास मुम्बई और दूसरे शहरों में कई प्रॉपर्टीज हैं.

कार कलेक्शन

सोनाक्षी सिन्हा शानदार कारों की भी बहुत शौकीन हैं. सोनाक्षी सिन्हा के पास बीएमडब्ल्यब (BMW), रेंज रोवर (Range Rover), मिनी कूपर (MINI Cooper) और मर्सिडीज (Mercedes) के साथ ऑडी (Audi) जैसे कीमती ब्रांड की गाड़ियां मौजूद हैं. सोनाक्षी अपनी इन लग्जरी गाड़ियों में सफर करना पसंद करती हैं.

रिपोर्ट्स में कहा गया है कि सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की संपत्ती में पिछले कुछ सालों में करीब 27 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी हुई है. सोनाक्षी के फैंस को उनकी आने वाली फिल्म का इंतजार है.

House of the Dragon में अक्षय कुमार को देख फैंस हुए हैरान, कर रहे ऐसे-ऐसे कमेंट्स!

मां बनते ही ‘अनुपमा’ से होने वाली है किंजल बहू की छुट्टी, Nidhi Shah ने शो छोड़ने को लेकर शेयर की ऐसी फोटो

 



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: