मलाइका के स्पेशल डे पर बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने दिया एक्ट्रेस को सरप्राइज़, कहा- बेबीज़ डे आउट.


Malaika Arora- Arjun Kapoor Romantic Date : सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक केमिस्ट्री से सबकी निगाहें अपनी ओर खींचने वाले अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा फिर एक बार सोशल मीडिया पर पीडीए करते नजर आए हैं. रोमांटिक डेट की खूबसूरत तस्वीर के साथ अर्जुन मलाइका ने एक दूसरे पर खूब प्यार बरसाया है. यकीन नहीं होता तो आप अर्जुन कपूर की लेटेस्ट तस्वीर देख सकते हैं, जिसमें वह मलाइका (Malaika Arora) के साथ ताज होटल के सामने रोमांटिक डेट पर निकल पड़े हैं. मलाइका अरोड़ा के सामने हर वक्त ढाल बनकर खड़े रहने वाले अर्जुन कपूर फिर एक बार अपनी बेबी गर्ल पर प्यार न्योछावर करते दिखे हैं. 

सोशल मीडिया पर प्यार लुटाते हुए अर्जुन कपूर ने यह भी रिवील कर दिया है कि वह प्यार से मलाइका को क्या पुकारते हैं. जानकारी के लिए बता दें, यह दोनों ही एक दूसरे को बेबी कहकर पुकारते हैं. लेटेस्ट तस्वीर के साथ अर्जुन ने मलाइका को अपनी बेबी बताया है. तो वहीं इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए मलाइका ने भी अर्जुन को भी बेबी बुलाया है.


News Reels

दरअसल मलाइका का शूट जल्द ही शुरू होने वाला है, लेकिन उस वक्त अपने बिजी शेड्यूल के कारण अर्जुन मलाइका के साथ नहीं होंगे. ऐसे में अपनी बेबी को स्पेशल फील कराने के लिए अर्जुन ने ये रोमांटिक डेट प्लान की है. अर्जुन कपूर ने फोटो शेयर कर लिखा कि- बेबीज डे आउट ! मलाइका का शूट जल्द ही शुरू होगा और मेरा भी आउटडोर शूट जल्द ही शुरू होने वाला है. उनकी शूटिंग के लिए मैं वहां नहीं रह पाऊंगा लेकिन मुझे लगता है कि वह इस नए सफर में महारत हासिल करने वाली हैं. अर्जुन के इस प्यारे कैप्शन को पढ़ने के बाद मलाइका ने ओ बेबी लिखकर रिएक्ट किया है.

 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: शालीन के लिए जुनूनी हैं सुंबुल, सलमान खान ने सबके सामने लगाई फटकार, बोले- ‘इतनी क्या गहरी दोस्ती’





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: