मलाइका और भूमि पेडनेकर ने ओरहान के साथ एंजॉय की नाइट वॉक, अजय देवगन की बेटी ने किया कमेंट


Malaika Arora Bhumi Pednekar Night Walk: बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया पर फैंस के लिए अपनी हर एक्टिविटी की तस्वीरें अपलोड करते रहते हैं. ओरहान अवात्रामणि ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपने दोस्तों के साथ लेट नाइट वॉक की कुछ धुंधली तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और भूमि पेडनेकर भी नजर आ रही हैं. दोनों ब्यूटीज ने नाइट वॉक के लिए ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग की है. वहीं फैंस के साथ-साथ अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन ने उनकी तस्वीरों पर रिएक्शन दिया है.

मलाइका और भूमि ने ब्लैक में की ट्विनिंग
तस्वीरों में मलाइका और भूमि स्टाइलिश ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं. भूमि ने स्लिट स्कर्ट के साथ ब्लैक फुल स्लीव्स क्रॉप टॉप कैरी किया हुआ है और मलाइका ने ब्लैक बूट्स पहने हैं. ग्रुप पिक्चर में मलाइका, भूमि, ओरहान और नीलम कौर गिल एक-दूसरे का हाथ थामे सड़क पर चलते नजर आ रहे हैं. पिक्चर में स्ट्रीट लाइट वाली बिल्डिंग्स और शॉप्स भी नजर आ रही हैं हालांकि ये बंद थीं . वहीं ओरहान ने व्हाइट टी-शर्ट और मैचिंग शूज के साथ सफेद पैंट में अपनी सोलो तस्वीर भी शेयर की है.


News Reels

न्यासा देवगन ने भी तस्वीर पर किया कमेंट
इंस्टाग्राम पर तस्वीरों को शेयर करते हुए ओरहान ने लिखा, “लेट नाइट की बातचीत ” वहीं मलाइका ने लिखा, “धुंधली रातें” और भूमि ने फायर वाला इमोजी पोस्ट किया. जबकि अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन ने कमेंट में लिखा, “(तीन डांसर इमोजी) आप सड़कों पर हैं.”

https://www.videosprofitnetwork.com/watch.xml?key=019faf0ba059e9646f978d9dc2d65b2e

हाल ही में आर्यन खान, अनन्या पांडे, नव्या नवेली नंदा, शनाया कपूर, सारा अली खान और अहान शेट्टी ने ओरहान अवात्रामणि के हैलोवीन बैश में शिरकत की थी.

मलाइका वर्कफ्रंट
वहीं मलाइका जल्द ही अपने रियलिटी शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ में दिखाई देंगी, जो ऑफिशियली तौर पर उनके डिजिटल डेब्यू को मार्क करेगा. यह शो 5 दिसंबर, 2022 से डिज्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा. ‘मूविंग इन विद मलाइका’ में दर्शकों को उनके दोस्तों और परिवार के गेस्ट अपीयरेंस देखने को मिलेंगे. वहीं  आयुष्मान खुराना की आने वाली फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ में उनका एक स्पेशल डांस नंबर भी है. फिल्म 2 दिसंबर, 2022 को रिलीज होगी.भूमि जल्द ही लक्ष्मण उटेकर की ‘गोविंदा नाम मेरा’ में दिखाई देंगी. उनके पास अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह के साथ ‘मेरे पति की बीवी’ भी है. इनके अलावा उनके पास पाइपलाइन में ‘द लेडीकिलर’ भी है.

यह भी पढ़ें- बेटी आराध्या में बसती है Aishwarya Rai की जान, अपनी लाडली के बर्थडे पर यूं लुटाया प्यार





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: