मलाइका अरोड़ा के नए शो में गेस्ट बनेंगी ये मशहूर कोरियोग्राफर! लगेगा एंटरटेनमेंट का तड़का


Moving In With Malaika: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की खूबसूरत डीवा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों ने अपने नए रिएलिटी शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ को लेकर सुर्खियों में छाइ हुई हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए इस शो की जानकारी दी थी. ‘मूविंग इन विद मलाइका’ (Moving In With Malaika) के प्रीमियर से पहले मलाइका के फैंस जानना चाह रहे हैं कि उनके शो में कौन-कौन सेलेब्स गेस्ट बनकर पहुंचेंगे. हालांकि, अब इस शो में शरीक होने वाले एक गेस्ट का नाम सामने आया है.

ये सेलिब्रिटी आ सकती है नजर

रिपोर्ट के मुताबिक, मलाइका अरोड़ा के शो मूविंग इन विद मलाइका में मशहूर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान बतौर गेस्ट शामिल होंगी. पिंकविला को एक सोर्स ने बताया कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में मलाइका का बहुत अच्छा नेटवर्क है और कई करीबी दोस्त हैं, जो उनके शो को सपोर्ट कर रहे हैं. मेकर्स ने शो के लिए कई सेलेब्स को अप्रोच किया है, जिसमें फराह खान भी शामिल हैं. वह मलाइका के शो में गेस्ट के तौर पर नजर आ सकती हैं. अगर ये बात सच होती है, तो एक मंच पर मलाइका अरोड़ा और फराह खान को देखना काफी मजेदार होगा.


मलाइका के पोस्ट से फैंस हुए कंफ्यूज

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने कुछ दिन पहले अपने इस शो को लेकर एक पोस्ट किया था, जिससे उनके फैंस कंफ्यूज हो गए थे. दरअसल, मलाइका ने अपनी एक फोटो पोस्ट पोस्ट की और कैप्शन में लिखा, ‘मैंने हां कह दिया’. इस पोस्ट के बाद फैंस अंदाजा लगाने लगे कि उन्होंने ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ शादी करने के लिए अपनी हामी भर दी है. देखते ही देखते ये पोस्ट वायरल हो गया और फैंस से उन्हें बधाइयां भी मिलने लगीं. हालांकि फिर मलाइका ने एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि वह रिएलिटी शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ करने जा रही हैं, जो 5 दिसंबर, 2022 से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रीमियर होगा.

‘लै फोटो..’ गाने पर जब Gori Nagori ने किया जबरदस्त डांस, एक-एक ठुमके पर पागल हो गई पब्लिक





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: