मयंक अग्रवाल को पंजाब ने किया रिलीज तो मांजरेकर ने दी प्रतिक्रिया, कह दी हैरान करने वाली बात


Mayank Agarwal Punjab Kings IPL 2023: भारत के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर का मानना है कि पंजाब किंग्स द्वारा अपने आईपीएल 2022 के कप्तान मयंक अग्रवाल को मंगलवार को रिलीज करने का एक मुख्य कारण यह था कि वह खराब सीजन के बाद प्राइस टैग को सही ठहराने में असमर्थ रहे. अग्रवाल को आईपीएल 2022 के लिए टीम के कप्तान के रूप में नामित किया गया था और फ्रेंचाइजी ने उन्हें 12 करोड़ रुपये में बरकरार रखा था. अग्रवाल, 2018 में पंजाब टीम में शामिल हुए और केएल राहुल के साथ एक मजबूत ओपनिंग जोड़ी बनाई, जो 2021 तक टीम के कप्तान थे.

लेकिन नेतृत्व में पदोन्नति के कारण आईपीएल 2022 में दाएं हाथ के बल्लेबाज रन बनाने में नाकाम रहे. अग्रवाल ने 13 मैचों में 16.33 की औसत से सिर्फ 196 रन बनाए. नेतृत्व के मोर्चे पर, उन्होंने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया क्योंकि पंजाब ने दस-टीम अंक तालिका में छठे स्थान पर सीजन का अंत किया.

इसके अलावा, इस महीने की शुरुआत में, पंजाब ने घोषणा की थी कि सीनियर बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन आईपीएल 2023 में अग्रवाल की जगह कप्तानी करेंगे. जब आपका सीजन खराब हो तो कुछ भी काम नहीं आता.

मांजरेकर ने स्टार स्पोर्ट्स पर ‘आईपीएल-स्पेशल रिटेंशन शो’ में कहा, “उस खिलाड़ी को रिलीज करने का प्रलोभन है और उस पैसे का उपयोग फिर से खरीदने के लिए किया जा सकता है या आप जानते हैं, एक और विकल्प देखें.”

News Reels

मांजरेकर ने आगे महसूस किया कि अग्रवाल का इंग्लैंड के जॉनी बेयरस्टो के लिए अपनी शुरूआती स्थिति का त्याग करना एक बल्लेबाज के रूप में उनके लिए एक खराब निर्णय था, जिसमें उन्होंने आईपीएल 2022 के बाद के चरण में मध्य क्रम में बेहतर बल्लेबाजी नहीं की थी. उन्होंने कहा, “केएल राहुल के साथ शीर्ष क्रम में मैंने कई सीजन उनके साथ बल्लेबाजी की. उन्होंने वास्तव में शीर्ष स्थान पर केएल राहुल को बाहर कर दिया, कप्तान बने और आदर्श रूप से आप खुद को साबित करने के लिए एक और साल चाहते थे.”

यह भी पढ़ें : IPL 2023: अगले सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करेंगे एमएस धोनी, संभवतः उनके लिए होगा आखिरी सीजन



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: