भारत दौरे के लिए न्यूजीलैंड ने घोषित की अपनी टीम, इस खिलाड़ी को मिली कप्तानी; जानें शेड्यूल


भारत ए औऱ न्यूजलींड ए के बीच अगले महीने सितंबर से तीन चार दिवसीय और तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज खेली जाएगी. इस सीरीज के लिए न्यूजीलैंड ए टीम का एलान कर दिया गया है. वहीं भारत ए का एलान अब तक इस सीरीज के लिए नहीं हुआ है. इस टीम में इंटरनेशनल अनुभव रखने वाले पांच ऐसे खिलाड़ी भी शामिल किए गए हैं जो पहली बार न्यूजीलैंड ए का प्रतिनिधित्व करेंगे. इन खिलाड़ियों में चाड बोवेस, मैट फिशर, बेन लिस्टर, रॉबी ओ’डोनेल और जो वॉकर शामिल हैं.

रॉबी ओडोनेल संभालेंगे कप्तानी
अगले महीने से शुरू होने वाली चार दिवसीय और एकदिवसीय मैच की तीन-तीन मैचों की सीरीज के लिए न्यूजीलैंड ने रॉबी ओ’डोनेल को कप्तानी का जिम्मा सौंपा है. न्यूजीलैंड ए टीम ने इससे पहले साल 2017 में भारत का दौरा किया था. वहीं इस आगामी दौरे पर होने वाले चार दिवसीय मुकाबले बैंग्लोर में और एकदिवसीय मुकाबला चेन्नई में खेला जाएगा.

वहीं इस टूर को लेकर न्यूजीलैंड के सेलेक्टर गैविन लारसन ने कहा कि इस तरह के प्रोग्राम और टूर काफी महत्वपूर्ण होते हैं. इस टूर में हम अपने खिलाड़ियों को क्वालिटी अपोनेंट के खिलाफ खेलने का परखने और टेस्ट करने का मौका होता है. हम इस टूर पर हमारी मिक्स टीम को लेकर काफी उत्साहित हैं. इस टीम में पिछले घरेलू सीजन में कमाल का प्रदर्शन करने वाले रॉबी ओ’डोनेल और टॉम ब्रुश होंगे. वहीं उनके साथ युवा प्रतिभावान खिलाड़ी मैट फिशर और जो वॉकर भी होंगे. वहीं उन्होंने यह भी कहा कि इस टूर पर मार्क चैपमैन, जैकब डफी और डेन क्लेवर जैसे अनुभवी खिलाड़ियों का अनुभव भी बहुत काम आएगा.   

भारतीय दौरे के लिए न्यूजीलैंड ए की टीम

टॉम ब्रूस  (कैप्टन), रॉबी ओ’डॉनेल, चाड बोवेस , जो कार्टर, मार्क चैपमैन , डेन क्लीवर, जैकब डफी, मैट फिशर, कैमरन फ्लेचर  (विकेटकीपर), बेन लिस्टर, रचिन रवींद्र, माइकल रिपन, सीन सोलिया , लोगान वैन बीक और जो वॉकर. 

न्यूजीलैंड ए बनाम भारत ए
पहला चार दिवसीय मैच – 1-4 सितंबर (बैंगलोर)
दूसरा चार दिवसीय मैच – 8-11 सितंबर (बैंगलोर)
तीसरा चार दिवसीय मैच – 15-18 सितंबर (बैंगलोर)

पहला वनडे मैच – 22 सितंबर (चेन्नई)
दूसरा वनडे मैच- 25 सितंबर (चेन्नई)
तीसरा वनडे मैच – 27 सितंबर (चेन्नई)

यह भी पढ़ें:

IND VS ZIM: भारत के नाम हुआ अनोखा रिकॉर्ड, लगातार 13वीं जीत हासिल की, इन खिलाड़ियों ने बनाए ये कीर्तिमान

IND vs PAK: भारत-पाक टी20 मुकाबलों के आखिरी 5 मैचों में किसका पलड़ा रहा है भारी, जानिए यहां



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: