भारत के खिलाफ सेमीफाइनल के पहले मार्क वुड और डेविड मलान की चोट पर आई बड़ी अपडेट, जानिए यहां


India vs England: टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत के खिलाफ सेमीफाइनल से पहल इंग्लैंड टीम की मुसीबत बढ़ते जा रही है. दरअसल, इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज पहले से ही चोट से जूझ रहे हैं वहीं अब स्टार इंग्लिश तेज गेंदबाज मार्क वुड भी चोटिल हो गए हैं. हालांकि खबर यह सामने आ रही है कि मार्क वुड सेमीफाइनल में भारत के खिलाफ महत्वपूर्ण मैच से पहले ठीक हो जाएंगे और यह मुकाबला खेलेंगे.

मार्क वुड के खेलने पर बढ़ा सस्पेंश
इंग्लैंड स्टार तेज गेंदबाज मार्क वुड पूरी तरह फिट नहीं हैं. इंग्लैंड की टीम ने आज अभ्यास किया, लेकिन वुड इस दौरान एक्शन में नहीं दिखे थे. वुड के शरीर में जकड़न है और इसी कारण वह अभ्यास नहीं कर पाए हैं. वुड से पहले डेविड मलान भी चोट से जूझ रहे हैं. हालांकि द टेलिग्राफ के अनुसार मार्क वुड भारत के खिलाफ सेमीफाइनल के पहले ठीक होने की पूरी उम्मीद है. वहीं डेविड मलान भी अपने चोट से उबर रहे हैं. अगर मलान सेमीफाइनल से पहले फिट नहीं हो पाते हैं तो फिल सॉल्ट को इंग्लैंड के प्लेइंग इलेवन से शामिल किया जा सकता है.

श्रीलंका के खिलाफ मलान हुए थे चोटिल
टी20 वर्ल्ड कप के सुपर-12 ग्रुप ए के आखिरी मुकाबले में श्रीलंका के डेविड मलान चोटिल हो गए थे. दरअसल, मलान मैच के 15वें ओवर में बाउंड्री लाइन की तरफ गेंद के पीछे भागने के दौरान चोटिल हो गए थे. वह इस मैच में चोट के कारण बल्लेबाजी करने भी नहीं आए थे. ऐसे में उनकी चोट को देखते हुए वह भारत के खिलाफ होने वाले सेमीफाइनल मुकाबले से भी बाहर हो सकते हैं. वहीं मलान के चोट पर इंग्लैंड के फिरकी गेंदबाज आदिल रशिद ने बयान देते हुए बताया था कि फिलहाल यह पता नहीं लग पाया है कि मलान के साथ हुआ क्या है लेकिन उम्मीद करते हैं कि वह जल्दी ठीक होकर वापस आएंगे. 

यह भी पढ़ें:

Reels

IPL 2023: कोलकाता नाइट राइडर्स ने रेयान टेन डेशकाटे को बनाया अपना फील्डिंग कोच, अगले सीजन में करेंगे खिलाड़ियों की मदद

IPL 2023: मिनी ऑक्शन से पहले चेन्नई सुपर किंग्स इन खिलाड़ियों को कर सकती है रिलीज़, लिस्ट में दिग्गज नाम शामिल



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: