भरतपुर में BJP नेता अरुण सिंह का बयान, डबल इंजन की सरकार पूरा करेगी ERCP योजना


बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री राजस्थान प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह (Rajasthan State BJP incharge Arun Singh) एक दिवसीय दौरे पर भरतपुर पहुंचे. उन्होंने कहा कि पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना (Eastern Rajasthan Canal Project) डबल इंजन की सरकार होने पर पूरी होगी. महामंत्री अरुण सिंह आज बीजेपी युवा मोर्चा के प्रदेश स्तरीय तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में सत्र को संबोधित करने पहुंचे थे.

बता दें कि ईआरसीपी पर कांग्रेस (Congress) और केंद्र सरकार के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. भरतपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने आज चेतावनी दी कि ईआरसीपी को राष्ट्रीय परियोजना का दर्जा नहीं मिलने पर 13 जिलों से बीजेपी का सूपड़ा साफ हो जाएगा.

अरुण सिंह ने गहलोत के भरतपुर दौरे पर निशाना साधा

अरुण सिंह ने गहलोत के भरतपुर दौरे पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि उम्मीद थी कि मुख्यमंत्री गहलोत खनन माफियाओं के खिलाफ कुछ बोलेंगे लेकिन दुःख की बात है कि संत विजयदास को दो शब्द बोलकर भी श्रद्धांजलि नहीं दी. पुष्कर में खेल मंत्री अशोक चांदना के ऊपर जूते फेंके जाने की आड़ में राष्ट्रीय महामंत्री ने निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सभी को दिखाई दे रहा है कि जनता कांग्रेस सरकार से नाराज है. यही कारण है कि एक मंत्री पर जनता ने जूते फेंके.  

‘अभी जूते ही फेंके जा रहे हैं, जल्द निकलना होगा दूभर’

सरकार से जनता इतनी नाराज है कि अभी तो जूते ही फेंके जा रहे हैं. आने वाले समय में जनता उनका घर से निकलना दूभर कर देगी. अशोक चांदना गुर्जर नेता कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला की अस्थि विसर्जन कार्यक्रम में पहुंचे थे. महामंत्री ने कहा कि प्रदेश में गौवंश की लगातार मौत हो रही है. लंपी की बीमारी पूरे प्रदेश में फैल रही है. प्रदेश सरकार लंपी वायरस डिजीज से लड़ने में अक्षम रही है. प्रदेश सरकार ने खजाने से एक भी पैसा लंपी बीमारी को रोकने पर खर्च नहीं किया. प्रदेश की सरकार सारा दोषारोपण केंद्र पर डालने का काम करती है. ऐसा प्रतीत होता है कि अशोक गहलोत की सरकार गौमाता की विरोधी है. गौमाता को बचाने का सरकार प्रयास नहीं कर रही है.

Rajasthan: चंबल से दूर होगी पेयजल की समस्या, CM गहलोत ने 3106 करोड़ रुपये की योजना का किया एलान

अशोक गहलोत के मन में किसी भी प्रकार की संवेदना नहीं है कि राजस्थान में गौवंश को बचाया जा सके. राष्ट्रीय महामंत्री ने कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार में भरतपुर के चार विधायक मंत्री हैं लेकिन भरतपुर की सड़क में गड्ढे या गड्डों में सड़कका पता ही नहीं चलता. अरुण सिंह ने आरोप लगाया कि विकास के काम ठप्प पड़े हैं. पीडब्ल्यूडी मंत्री भरतपुर के हैं. सभी मंत्री नकारा हो गये हैं. कोई काम नहीं करना चाहता है. महामंत्री ने कहा कि कॉंग्रेस की सरकार दो राज्यों में रह गई है. छत्तीसगढ़ और राजस्थान अब दोनों राज्यों से सूफड़ा साफ हो जायेगा. 

Rajasthan: राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों में करीब 10 लाख महिला खिलाड़ी दिखा रहीं दम, CM गहलोत ने जताई खुशी



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: