ब्रह्मास्त्र में लोगों को पसंद आए शाहरुख खान, सोशल मीडिया पर वीडिया वायरल


Shahrukh Khan Brahmastra Video: अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के निर्देशन में 9 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) की चर्चा इन दिनों काफी हो रही हैं. इस फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) लीड रोल में है. वहीं अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), नागार्जुन (Nagarjun) और मौनी रॉय (Mouni Roy) जैसे सितारे भी इस फिल्म में नज़र आए हैं. हालांकि इन दिनों सोशल मीडिया पर शाहरुख खान छाए हुए हैं.

लोगों का पंसद आया शाहरुख का किरदार

ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) एक साइंटिस्ट और ‘वानरास्त्र’ के रोल में नज़र आए हैं. उन्होंने फिल्म में लगभग 20 मिनट का कैमियो किया है. समय के लिहाज से उनका किरदार भले ही छोटा है, लेकिन अपने इसी रोल से उन्होंने चार चांद लगा दिया है.

शाहरुख खान का किरदार लोगों को खूब पसंद आ रहा है और एक्टर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. ब्रह्मास्त्र देखने के बाद उनके चाहने वाले लगातार उनकी तस्वीरें और वीडियोज ट्विटर पर शेयर कर रहे हैं और एक्टर की तारीफ कर रहे हैं.

एक यूजर ने किंग खान की फोटो को शेयर करते हुए लिखा, “लंबे समय के बाद पर्दे पर उन्हें देखकर अच्छा लगा, मैंने भारतीय सिनेमा में ऐसा परफेक्ट कैमियो पहले कभी नहीं देखा है. शाहरुख ब्राह्मास्त्र का सबसे बेस्ट पार्ट हैं.”

तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “शाहरुख का 20 मिनट का रोल इस फिल्म को अलग ही लेवल पा लेकर जाता है.”

शाहरुख की वजह से दो बार देखा फिल्म

ट्विटर पर शाहरुख (Shahrukh Khan) का एक ऐसा चाहने वाला भी दिखा, जिसने फिल्म से उनका एक छोटा सा क्लिप शेयर करते हुए लिखा, “साइंटिस्ट साहब मैं आपकी वजह से ब्रह्मास्त्र” दूसरी बार देख रहा हूं.

एक शख्स ने लिखा, “हमारी प्रशंसा हमारी आलोचना के जितनी ही होनी चाहिए. शाहरुख ने ब्रह्मास्त्र में अच्छा किया है. अब हम उनकी पठान, जवान और डंकी का इंतज़ार कर रहे हैं.”

ये भी पढ़ें- 

गैंगस्टर्स के निशाने पर हैं सलमान खान! मूसेवाला मर्डर केस में गिरफ्तार शूटर ने किया बड़ा खुलासा

तीसरी बार शादी करना चाहती हैं श्वेता तिवारी? अपने रिलेशनशिप स्टेटस का किया खुलासा





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: