‘ब्रह्मास्त्र’ दुनिया में तहलका, 300 करोड़ पहुंचा कलेक्शन, अयान ने वीडियो शेयर कर कही ये बात…


Brahmastra Movie Worldwide Collection: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का जादूई आंकडा पार करने के लिए तैयार है. वहीं वर्ल्डवाइल्ड भी रणबीर और आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र खूब धमाल मचा रही है. बॉलीवुड ट्रेंड के बीच ब्रह्मास्त्र ने न सिर्फ इंडियन बॉक्स ऑफिस बल्कि वर्ल्डवाइल्ड (Brahmastra Movie Worldwide) भी शानदार कलेक्शन कर दिखाया है. इतना ही नहीं फिल्म ने वर्ल्डवाइल्ड 300 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया है. 

इस बात की जानकारी खुद अयान मुखर्जी ने दी है. दरअसल, फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. अपने इस पोस्ट ने अयान ने फिल्म ब्रह्मास्त्र का एक छोटा सा वीडियो क्लिप शेयर किया है. इस क्लिप में रणबीर कपूर अपने अग्नि अस्त्र के अवताऱ में नजर आ रहे हैं. वहीं इस वीडियो में आलिया भट्ट भी नजर आ रही हैं. वीडियो के कैप्शन में कई वर्ड फ्लैश हो रहे हैं. 

300 करोड़ पार पहुंचा कलेक्शन

इस वीडियो के जरिए जानकारी देते हुए अयान ने बताया है कि फिल्म ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन शिवा वर्ल्डवाइल्ड 300 करोड़ रुपए का जादुई आंकड़ा पार कर चुकी है. फिल्म का वर्ल्डवाइल्ड बॉक्स ऑफिस पर एक हफ्ता बीत चुका है और 1 हफ्ते में ब्रह्मास्त्र 300 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है. इतना ही ब्रह्मास्त्र पहली हिंदी फिल्म है जो कि वर्ल्डवाइल्ड नंबर ट्रेंड पर रही है.

वहीं इंडियन बॉक्स ऑफिस पर भी ब्रह्मास्त्र कई रिकॉर्ड तोड़ रही है. इतना ही नहीं इस हफ्ते के आखिरी तक इस फिल्म के 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने की उम्मीद की जा रही है. ब्रह्मास्त्र का सातवें दिन का कलेक्शन भी काफी अच्छा रहा है. फिल्म ने सातवें दिन करीब 9.25 करोड़ रुपए का बिजनेस कर दिखाय़ा है. इसी के साथ फिल्म की टोटल कमाई 170 करोड़ रुपए के पास पहुंच गई है.

Brahmastra Box Office Collection: ‘भूल भुलैया 2’ का रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार है रणबीर-आलिया की ‘ब्रह्मास्त्र’, सातवें दिन किया इतना बिजनेस

Entertainment News Live: ‘ब्रह्मास्त्र’ ने सातवें दिन किया इतना बिजनेस, मलाइका ने अर्जुन की बहन को दिया ये खास गिफ्ट



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: