‘ब्रह्मास्त्र’ के बजट को लेकर रणबीर कपूर ने किया खुलासा, बोले- सिर्फ एक पार्ट के लिए नहीं…


Ranbir Kapoor On Brahmastra Budget: बॉलीवुड फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन कर रही है. रिलीज के 10 दिन बाद ब्रह्मास्त्र ने बॉक्स ऑफिस 200 और वर्ल्डवाइड 350 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. वहीं फिल्म के बजट को लेकर कुछ रिपोर्ट का दावा है कि ब्रह्मास्त्र का बजट 410 करोड़ है, ऐसे में इस फिल्म को अभी से हिट कैसे कहा जाए. इस बीच अब ब्रह्मास्त्र के अग्नि अस्त्र यानी रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने फिल्म के बजट को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

ब्रह्मास्त्र के बजट पर बोले रणबीर कपूर 

9 सितंबर को सिनेमाघरों रिलीज हुई ब्रह्मास्त्र ने फर्स्ट वीकेंड पर 225 करोड़ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन करके हर किसी को हैरान कर दिया था. कोरोना महामारी के बाद ब्रह्मास्त्र पहली ऐसी फिल्म बनी है, जिसने रिलीज के 3 दिन में बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया है. दूसरी ओर ब्रह्मास्त्र के बजट को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं. यहां तक बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत भी मेगा बजट बताई जा रही इस फिल्म को अभी से हिट बताने वालों पर तंज कसा है.

इस बीच अब रणबीर कपूर ने ब्रह्मास्त्र के 410 करोड़ वाले बजट पर अपना बयान दिया है. दैनिक भास्कर को दिए इंटरव्यू में रणबीर ने कहा है कि – ‘फिल्म का जो भी बजट है, वो सिर्फ एक पार्ट तक के लिए सीमित नहीं हैं. हमने इस फिल्म को तीन भागों में बनाया है, ऐसे में बजट को भी उसी हिसाब से रखा गया है. ब्रह्मास्त्र एक वीएफएक्स फिक्शन फिल्म है, जिसकी वजह से निर्माताओं ने भी इस फिल्म में अच्छे ढंग से निवेश किया है. फिल्म का बजट ब्रह्मास्त्र की पूरी ट्राइलॉजी के लिए सीमित है.’ 

कितनी हुई ब्रह्मास्त्र की कमाई

इस बीच गौर किया जाए ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) के टोटल कलेक्शन की तरफ तो अब तक डायरेक्टर अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर 214.40 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है. वहीं रिलीज के दूसरे रविवार को ब्रह्मास्त्र ने 16.50 करोड़ की बंपर कमाई की है. इसके अलावा ग्लोबली ब्रह्मास्त्र ने 360 करोड़ का बिजनेस भी कर लिया है. ऐसे में आने वाले समय में ब्रह्मास्त्र की कमाई का ग्राफ और भी बढ़ने की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें-

Entertainment News Live: दूसरे रविवार को भी ब्रह्मास्त्र ने की ज़ोरदार कमाई, ठगी मामले में जैकलीन से आज फिर पूछताछ 

Brahmastra Box Office Collection: 200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई रणबीर-आलिया की ‘ब्रह्मास्त्र’, दूसरे रविवार किया इतना बिजनेस



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: