बॉलीवुड सुशांत के श्राप का शिकार, मिली हवन करानी की सलाह


Bollywood Gets Suggestion For A Havan: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को बॉलीवुड का एक बेहद ही उम्दा अभिनेता माना जात था. छोटे पर्दे से अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत करने बाद उन्होंने बॉलीवुड तक अपनी खूब पहचान बनाई थी. उन्होंने ‘काई पोचे’, एमएस धोनी’ और ‘छिछोरे’ जैसी कई शानदार फिल्मों में काम किया था. हालांकि 14 जून 2020 को उनकी मौत हो गई थी. वो मुंबई स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे.

सुशांत के मौत का मामला उन दिनों काफी सुर्खियों में रहा था. वहीं बॉलीवुड को काफी विरोध का सामने करना पड़ा था. बॉलीवुड पर आउटसाइडर्स का शोषण करने और नेपोटिज्म का बढावा देने जैसे कई आरोप लगे थे. बता दें, पिछले कुछ समय से बॉलीवुड की ज्यादातार फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो रही हैं. इसी बीच अब एक लोकप्रिय हस्ती ने कहा है कि बॉलीवुड सुशांत के श्राप का शिकार हो गया है और बॉलीवुड को एक संयुक्त हवन कराना चाहिए.

इस शख्स ने कही ये बात

ऐसा कहने वाले कोई और नहीं बल्कि स्वघोषित फिल्म क्रिटिक और अपने विवादित ट्वीट्स से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले कमाल आर खान उर्फ केआरके (KRK) हैं. केआरके हमेशा ही अपने ट्वीट्स से बॉलीवुड पर तंज कसते रहते हैं. वहीं अब उन्होंने एक और तंजात्मक ट्वीट किया है.

बॉलीवुड को कराना चाहिए हवन

अपने इस ट्वीट में केआरके ने लिखा, “पहले मैं यकीन नहीं करता था, लेकिन अब मुझे भी भरोसा है कि बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत के श्राप का शिकार है. पूरे बॉलीवुड को एक संयूक्त हवन कराना चाहिए और ईश्वर से माफी मांगनी चाहिए. उन्हें भगवान को ये वादा करना चाहिए कि वो भविष्य में सुशांत और मेरे जैसे किसी भी आउटसाइडर्स को परेशान नहीं करेंगे.”

बहरहाल, केआरके (KRK) हमेशा ही अपने ट्वीट में इस तरह की बातें लिखते रहते हैं. गौरतलब है कि कुछ समय पहले कुछ पुराने विवादित ट्वीट्स के कारण उन्हें जेल भी जाना पड़ा था.

यह भी पढ़ें-

KBC की विनर रह चुकी हैं Nazia Naseem, जानिए अब किस किस हाल जी रहीं है जिंदगी?

Mili Teaser: फ्रिजर रुम में फंसी अपनी जिंदगी को बचाने की कोशिश में दिखीं जाह्नवी कपूर, ‘मिली’ का टीजर रिलीज





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: