बेअदबी के आरोपियों को सजा देने वाले को देंगे ढाई लाख रुपये- खालिस्तान समर्थक पन्नू


Guru Granth Sahib Sacrilege Case: पंजाब (Punjab) के फरीदकोट (Faridkot) में हुई डेरा सच्चा सौदा (Dera Sacha Sauda) प्रेमी प्रदीप सिंह (Pradeep Singh) की हत्या का मामला गरमाया हुआ है. इस बीच सिख फॉर जस्टिस (Sikh for Justice) के खालिस्तान समर्थक गुरपतवंत सिंह पन्नू (Gurpatwant Singh Pannu) के एलान ने राज्य में हलचल मचा दी है. आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू एलान किया है कि सिख फॉर जस्टिस, गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी के आरोपियों को सजा देने वालों को 2.50 लाख रुपये देगी.

गुरपतवंत सिंह पन्नू ने एक वीडियो में कहा है कि सिख फॉर जस्टिस की तरफ से पंजाब में हुई बेअदबी की घटनाओं के आरोपियों को सजा देने वाले हर युवक को 2.50 लाख रुपये दिए जाएंगे, जिससे वे कानूनी लड़ाई लड़ सकें. गुरपतवंत सिंह पन्नू ने इसकी घोषणा बकायदा एक वीडियो जारी करके की है. साथ ही वीडियो में गुरपतवंत सिंह पन्नू ने कहा है कि पंजाब के लोग गुलामी में रह रहे हैं. इसका सिर्फ एक ही हल खालिस्तान है. पन्नू ने कहा कि भारत की सरकारें सिखों के हक में नहीं हैं. इन्होंने सिखों की नस्लकुशी की है. इस सिस्टम को जड़ से खत्म करना पड़ेगा और वे सिर्फ खालिस्तान से हो सकता है.

ये भी पढ़ें- Dera Premi Murder Case: डेरा प्रेमी प्रदीप सिंह की हत्या मामले में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 3 आरोपी गिरफ्तार

सुधीर सूरी की हत्या के आरोपी को 10 लाख रुपये देने का एलान कर चुका है पन्नू
यही नहीं गुरपतवंत सिंह पन्नू पंजाब में रह रहे हिंदुओं और हिंदू नेताओं को भारत सरकार या खालिस्तान में से एक को चुनने की सलाह दे दी है. पन्नू ने कहा कि जिस राज्य ने उन्हें पानी दिया, अन्न दिया, उसके साथ गद्दारी न करें. अगले साल 2023 की रेफरेंडम वोटों में हिस्सा लें. इस दौरान गुरपतवंत सिंह पन्नू ने कहा कि ऑपरेशन ब्लू स्टार का हिस्सा रहे कुलदीप बराड़, इसरार खान और जसबीर रायना अभी जिंदा हैं. इन्हें खालिस्तान बनने के बाद इंटरनेशनल प्लेटफार्म पर लाया जाएगा और सजा दी जाएगी. आपको बता दें कि गुरपतवंत सिंह पन्नू इससे पहले शिवसेना टकसाली नेता सुधीर सूरी की हत्या के आरोपी संदीप सिंह को भी 10 लाख रुपये देने की घोषणा कर चुका है.

News Reels



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: