बुलंदशहर में गैंगस्टर जावेद पर बड़ी कार्रवाई, करोड़ों की संपत्ति को किया गया कुर्क


Bulandshahr News: बुलंदशहर (Bulandshahr) पुलिस लगातार अपराधी माफियाओं के खिलाफ संपत्ति कुर्क करने की कार्रवाई कर रही है. पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी गैंगस्टर की संपत्ति कुर्क करने के लिए यहां ढोल नगाड़ों के साथ पहुंची है. बता दें कि शनिवार को बुलंदशहर में पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत गैंगस्टर जावेद की 1 करोड़ 32 लाख रुपये की सम्पत्ति कुर्क कर दी.पुलिस ने गैंगस्टर की आवासीय प्लॉट और कृषि भूमि को जब्त कर लिया.

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, बुलंदशहर के स्याना थाना क्षेत्र में डीएम सीपी सिंह के आदेश पर गैंगस्टर की संपत्ति कुर्क करने के लिए ढोल नगाड़ों के साथ मुनादी करते हुए स्याना सीओ वंदना शर्मा टॉप टेन अपराधी, गैंगस्टर जावेद की 1 करोड़ 36 लाख की संपत्ति को कुर्क करने के लिए यहां भारी पुलिस बल के साथ पहुंची है. पुलिस ने ढोल नगाड़े बजाकर गैंगस्टर जावेद की आवासीय और कृषि भूमि की संपत्ति को कुर्क कर दिया. गैंगस्टर ने यह संपत्ति गैर कानूनी क्रियाकलाप करके अर्जित की थी जिसको बुलंदशहर से पुलिस ने कुर्क कर दिया. डीएम के आदेश पर स्याना पुलिस ने गैंगस्टर के खिलाफ कार्रवाई करते हुए जब्त की 1 करोड़ 36 लाख रुपये की सम्पत्ति कुर्क कर दी. गैंगस्टर के खिलाफ संपत्ति कुर्क की कार्रवाई एसडीएम स्याना और सीओ स्याना वंदना शर्मा की अगुवाई में की गई.

करोड़ों रूपए की संपत्ति कुर्क
वहीं सीओ स्याना वंदना शर्मा ने बताया कि डीएम एसएसपी के निर्देशन में गैंगस्टर जावेद की संपत्ति को कुर्क किया गया है. इसके द्वारा अपराध करके जो भी संपत्ति अर्जित की गई थी उसको गैंगस्टर एक्ट के अंतर्गत जब्त किया जा रहा है. इसकी अनुमानित कीमत लगभग 1 करोड़ 32 लाख रुपये है.इस पर 35 आपराधिक मामले में दर्ज है. इसमें गोकशी, लूट, चोरी , डकैती सहित कई संगीन मामले दर्ज है. बुलंदशहर सहित गौतम बुधनगर , हापुड़ में भी इसके द्वारा अपराध कारित किए गए हैं. इसे जिले स्तर पर आपराधिक माफिया घोषित किया गया और यह थाने का टॉप टेन अपराधी भी है.

यह भी पढ़ें:-

अंकिता मर्डर केस में बड़ा अपडेट, 5 दिन बाद मिला पीड़िता का शव, पिता और भाई ने की शिनाख्त

UP Politics: क्या अवैध कब्जे पर बना है अयोध्या में सीएम योगी का मंदिर? अखिलेश यादव ने किया बड़ा दावा



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: