बुर्ज खलीफा पर दिखी शाहरुख खान की झलक, वीडियो में खास मैसेज देते आए नजर किंग खान


Shah Rukh Khan Burj Khalifa Video: बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार शाहरुख खान को संयुक्त अरब अमीरात में भी पसंद किया जाता है. शाहरुख दुबई के ब्रांड एंबेसडर भी हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दुनिया की सबसे बड़ी इमारत बुर्ज खलीफ पर शाहरुख खान की प्रेजेंस देखने को मिल रही है.

बुर्ज खलीफा पर छाए शाहरुख खान

सोशल मीडिया पर वायरल होते इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शाहरुख खान बुर्ज खलीफ की पूरी इमारत पर अपनी मौजूदगी पेश कर रहे हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सूट बूट में अपनी दमदार आवाज से शाहरुख खान एक खास मैजेस देते हुए सुनाई दे रहे हैं. दरअसल बुधवार को देर शाम बुर्ज खलीफा पर किंग खान की झलकियां पेश की गईं.

शाहरुख खान का ये वीडियो संयुक्त अरब अमीरात के सबसे बड़े हेल्थकेयर सर्विस प्रोवाइडर में शुमार समूह के कैंपन लॉन्च इवेंट का हिस्सा है. शाहरुख को इसी हेल्थकेयर समूह का ब्रांड एंबेडसर बनाया गया है. बुर्जील नाम के इस ग्रुप का चेहरा शाहरुख खान को चुना गया है. इस समूह के अंतर्गत यूएई और ओमान के 39 हॉस्पिटल और चिकित्सा केंद्र आते हैं. 

शाहरुख खान ने दिया खास मैसेज

इस नए ग्रुप का ब्रांड एंबेडसर बनाए जाने पर शाहरुख खान इस वीडियो में एक खास मैजैसे देते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल इस वीडियो में किंग खान बुर्जील होल्डिंग्स ग्रुप का गुणगान करते दिख रहे हैं. इस 1 मिनट 10 सेकेंड के वीडियो में शाहरुख के मुताबिक ये ग्रुप साल 2007 से सबसे बेहतर आसान स्वास्थ्य सेवाएं देता आ रहा है. इसके अलावा गौर किया जाए शाहरुख खान की आने वाले फिल्मों की तरफ तो आने वाले समय में शाहरुख की पठान फिल्म अगले साल जनवरी महीने में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें-

 Vadodara Stampede Case में सुप्रीम कोर्ट ने किया सवाल, ‘इसमें Shah Rukh Khan की क्या गलती थी?’

Bigg Boss 16 के ये हैं पहले कंफर्म कंटेस्टेंट, शो के लिए हिट साबित हो सकते हैं छोटा पैकेट बड़ा धमाका





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: