बुर्ज खलीफा पर दिखा ‘भेड़िया’ के ट्रेलर का जलवा, वरुण धवन ने दिखाई झलक


Bhediya Trailer At Burj Khalifa: वरुण धवन और एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘भेड़िया’ को लेकर लाइमलाइट में हैं. इनकी यह फिल्म जल्द रिलीज होने वाली है. ऐसे में दोनों ही स्टार अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं. वरुण-कृति के अलावा फिल्म मेकर्स भी प्रमोशन में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. ऐसे में उन्होंने फिल्म की रिलीज से ठीक पहले इसके ट्रेलर को बड़े स्तर पर दर्शके के सामने पेश किया है.
 
बुर्ज खलीफा पर छाया भेड़िया का ट्रेलर
इसमें कोई दो राय नहीं है कि वरुण धवन और कृति सेनन अपनी फिल्म ‘भेड़िया’ को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाने में जमकर पसीना बहा रहे हैं. हाल ही में जहां दोनों को एक साथ मुंबई की सड़कों पर बाइक राइड करते हुए देखा गया था, वहीं अब फिल्म के डायरेक्टर अमर कौशिक ने दुबई की सबसे बड़ी बिल्डिंग बुर्ज खलीफा पर इसका ट्रेलर जारी किया है, जो ना सिर्फ फैंस बल्कि खुद इन दोनों कलाकारो की एक्साइटमेंट लेवल को भी बढ़ा रहा है.


वरुण धवन का वीडियो पोस्ट
वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह और कृति सेनन बुर्ज खलीफा के ठीक सामने कुछ दूर पर खड़े दिखाई दे रहे हैं. इनके चारों तरफ फैंस की हुजूम दिखाई दे रहा है. वहीं वरुण वीडियो में बुर्ज खलीफा की ओर इशारा करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जहां फिल्म का ट्रेलर प्ले होता देखा सकता है. वीडियो शेयर करते हुए वरुण ने बताया है कि एक्साइटमेंट में उनके हाथ से फोन तक गिर गया. 

News Reels

वीडियो में वह अपने प्रशंसकों से हाथ भी मिलाते दिख रहे हैं. दूसरी ओर कृति सेनन को आप वीडियो में देख सकते हैं जो एक टक इस बड़े पैमाने पर रिलीज हुए ट्रेलर को बस निहारते जा रही हैं. वीडियो देखने के बाद दोगुनी एक्साइटमेंट फैंस के बीच भी देखने मिली है, जो इस वीडियो पर खूब प्यार बरसा रहे हैं.

इस दिन रिलीज हो रही है भेड़िया
आपको बता दें कि दोनों एक्टर काफी लंबे अंतराल के बाद स्क्रीन स्पेस शेयर करने जा रहे हैं. इसलिए दोनों ही नहीं चाहते कि फिल्म के प्रमोशन में किसी भी तरह की कोई कमी छोड़ी जाए.आखिरी बार दोनों शाहरुख-काजोल संग फिल्म दिलवाले में नजर आए थे. अब इन दोनों ही सितारों के फैंस को इंतजार है 25 नवम्बर का, जब यह फिल्म सिनेमाघरों में देखी जा सकेगी.

यह भी पढ़ें- Drishyam 2 Box Office: अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ को मिली बंपर ओपनिंग, उम्मीद से ज्यादा हुई पहले दिन कमाई





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: