बुआ Riddhima Kapoor ने खास अंदाज में दी मम्मी-पापा बने रणबीर-आलिया को बधाई


Alia-Ranbir Welcome Baby Girl: मशहूर फिल्म अभिनेत्री (Actress) आलिया भट्ट ने आज मां बनने की खुशी को पा लिया है. खुशी के इस नायाब मौके पर तमाम लोग रणबीर और आलिया को बधाई दे रहे हैं. इसी बीच बच्ची की बुआ यानी रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) ने भी अपनी खुशी का इजहार कर दिया है. वो बुआ बनने पर काफी ज्यादा खुश नजर आ रही हैं. आइए जानते हैं कि बुआ ने किस तरह से अपनी खुशी को शेयर किया है.

पोस्ट शेयर कर दिखाई खुशी

आलिया भट्ट ने आज करीब बारह बजे के आस पास अपनी बेटी को जन्म दिया. इसके बाद से तमाम सितारों ने उन्हें बधाई देना शुरु कर दिया है. इसी में रणबीर कपूर की बहन और बच्ची की बुआ रिद्धिमा कपूर इंस्टाग्राम पर रील शेयर करके अपनी खुशी को शेयर किया है. रिद्धिमा कपूर ने शेयर स्टोरी में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फोटो लगाई. इसके साथ उन्होंने लिखा ‘मां- बाप बनने का सबसे खुशी भरा दिन, इस पर गर्व करो और बच्ची को उसकी बुआ की तरफ से ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद.’ अपनी पोस्ट में रिद्धिमा कपूर ने तीन बार लाल दिल के आइकन को भी लगाया. रिद्धिमा कपूर की इस पोस्ट से उनकी खुशी को साफतौर पर देखा जा सकता है.


रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) के साथ पूरा कपूर परिवार और भट्ट परिवार काफी खुश नजर आ रहा है. इन दोनों परिवारों की खुशी इस वक्त सातवें आसमान पर है. आपको बता दें कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)  और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र (Brahmāstra)’ के सेट पर एक दूसरे के करीब आए थे. इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को अपना हमसफर बनाने का फैसला कर लिया और इसी साल 14 अप्रैल 2022 को दोनों सात फेरे लेकर एक दूसरे को अपनी जिंदगी का साथी बना लिया.

ये भी पढ़ें: NCB की चार्जशीट पर Bharti-Haarsh के लॉयर ने किया रिएक्ट, जानिए अब क्या बयान आया सामने



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: