बिजनेसमैन के परिवार को बंधक बनाकर 25 लाख की लूट: कहा- पुलिस को बताया तो 10 दिन में गोली मार देंगे


बूंदी10 मिनट पहले

रात 2.30 बजे छत के रास्ते घर में घुसे 4 बदमाशों ने हथियारों के दम पर बिजनेस मैन के परिवार को बंधक बनाकर लूट की। आरोपी सोने-चांदी के आभूषण और नकदी सहित करीब 25 लाख रुपए की लूट करके फरार हो गए। जाते वक्त बदमाशों ने धमकी दी कि अगर पुलिस को सूचना दी तो 10 दिन बाद भी आकर गोली मार देंगे। मामला बूंदी जिले के कारपेन कस्बे का है।

पीड़ित ऑटो पाट्‌र्स और ऑटो वर्कशॉप कारोबारी दीपक शर्मा के मकान में रात करीब 2.30 बजे घुसकर बदमाशों ने हथियारों के दम पर परिवार को बंधक बनाकर लूट की।

कापरेन थानाधिकारी सुरेश कुमार गुर्जर ने बताया कि शहर के शिव नगर इलाके में रिद्धि-सिद्धि कॉलोनी में ऑटो पाट्‌र्स और ऑटो वर्कशॉप कारोबारी दीपक शर्मा ने लूट का मामला दर्ज कराया है। रिपोर्ट में बताया कि बुधवार देर रात करीब 2.30 बजे चार बदमाश मकान की छत पर चढ़कर जंगले की ग्रील को तोड़कर मकान के अंदर घुस गए। अलमारी का ताला तोड़ा तो मेरी नींद खुल गई तो मेरे सामने 2 बदमाश धारदार हथियार और सरिया लेकर खड़े हो गए। उन्होंने धमकी दी कि चुपचाप बैठ जाओ वरना गोली मार देंगे। इसके बाद 2 व्यक्ति अलमारी का सामान बिखेर कर तलाशी लेने लगे। आवाज सुनकर मेरी पत्नी किरन भी जाग गई। बदमाशों ने उसकी भी गर्दन पर हथियार लगा दिया। इसके बाद मेरी आलमारी में रखा सूटकेश ले लिया और पूछा सोने-चांदी के गहने कहां हैं। मेरे और पत्नी के गले से सोने की चेन छीन ली। किरन के कान के सोने के टॉप्स भी खुलवा लिए।

https://www.videosprofitnetwork.com/watch.xml?key=019faf0ba059e9646f978d9dc2d65b2e
पीड़ित कारोबारी दीपक शर्मा ने बताया कि घर में घुसे चार बदमाश हथियारों के दम पर करीब 25 लाख रुपए के सोने-चांदी के गहने और नकदी लेकर फरार हो गए।

पीड़ित कारोबारी दीपक शर्मा ने बताया कि घर में घुसे चार बदमाश हथियारों के दम पर करीब 25 लाख रुपए के सोने-चांदी के गहने और नकदी लेकर फरार हो गए।

40 तोला सोना और 3 किलो चांदी के जेवर ले गए
पीड़ित कारोबारी दीपक शर्मा ने बताया कि आरोपी सोने-चांदी के गहने रखी सूटकेश ले गए। उसमें 57 हजार रुपए नकद, सोने के आभूषण में गले का हार, चिकसेट, 4 चुड़ी, 2 पाटला, 2 सिक्के, 4 चेन, 2 मंगलसूत्र, 7 अंगुठी, 4 जोड़ी कान के टॉप्स, रकड़ी, 1 टीका, 2 नथ ले गए। सोने के आभूषण करीब 40 तोला के थे। इसके अलावा चांदी के आभूषण में 24 पायल ( करीब 3 किलो) ले गए। मेरे मोबाइल की सिम निकालकर ले गए और मोबाइल को टीवी की दराज में रख गए। अलार्म बजने पर फोन का पता चला। आरोपी जाते वक्त धमकी देकर गए कि पुलिस को बताया तो 10 दिन बाद भी आकर गोली मार देंगे।

ऑटो पाट‌्‌र्स कारोबारी दीपक शर्मा के घर में लूट की सूचना पर आसपास के लोग एकत्रित हो गए और लूट की जानकारी ली।

ऑटो पाट‌्‌र्स कारोबारी दीपक शर्मा के घर में लूट की सूचना पर आसपास के लोग एकत्रित हो गए और लूट की जानकारी ली।

बाहर से मकान की कूंदी लगाकर हुए फरार
गहनों से भरी सूटकेश लेने के बाद बदमाश मकान के बाहर की कुंदी लगाकर मौके से फरार हो गए। इसके बाद पीड़ित दीपक शर्मा ने अपने चाचा को जगाया और उनके फोन से पुलिस को लूट की सूचना दी। कापरेन थानाधिकारी सुरेश कुमार गुर्जर ने बताया कि सूचना मिलते ही एएसआई दुर्गा लाल के नेतृत्व में करीब 15 मिनट में पुलिस मौके पर पहुंच गई। मौका मुआयना कर पुलिस कंट्रोल रूम और उच्चाधिकारियों को मामले की जानकारी दी गई। बदमाशों की तलाश में इलाके में नाकेबंदी कार्रवाई, लेकिन अभी कोई सफलता हाथ नहीं लगी है।

खबरें और भी हैं…



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: