बिग बॉस 16: नॉमिनेशन पर घर में घमासान, गौतम-शालीन में से किसे चुनेंगी निम्रत और टीना दत्ता?


Bigg Boss 16 Latest Updates: दिवाली सेलिब्रेशन के बाद बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में इस हफ्ते के नॉमिनेशन को लेकर घमासान चल रहा है. हाल ही में शो का एक नया प्रोमो सामने आया है जिसमें निम्रत कौर अहलूवालिया (Nimrat Kaur Ahluwalia) और टीना दत्ता (Tina Dutta) किसे नॉमिनेट करना है, इसको लेकर बहस करती नज़र आ रही हैं. काफी तर्क के बाद दोनों शालीन भनोट (Shalin Bhanot) और गौतम विग (Gautam Vig) में से एक को नॉमिनेट करने में जद्दोजहद करती नजर आती हैं. नॉमिनेशन के दौरान शालीन गौतम से कहते हैं कि वो शो में सौंदर्या शर्मा के साथ रिलेशनशिप का ड्रामा कर रहे हैं.

दोनों एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप करते नज़र आते हैं जिससे साफ़ नज़र आता है कि दोनों की दोस्ती में अब दरार आ चुकी है. वहीं गौतम और शालीन को नॉमिनेट करने में निम्रत और टीना भी एक सहमति नहीं बना पाती हैं. टीना शालीन के सपोर्ट में खड़ी नज़र आती हैं वहीं निम्रत गौतम को सपोर्ट करती हैं.

 

प्रोमो में साफ दिखता है कि निम्रत गौतम को अच्छा दोस्त मानती हैं. दोनों गौतम और शालीन में से किसी एक के नाम पर सहमति नहीं बना पाती है. अब देखना ये है कि ये किसे एलिमिनेट करने के लिए नॉमिनेट करती हैं. पिछले हफ्ते की बात करें तो हाउसमेट्स के नॉमिनेशन और सबसे कम मिले वोट्स के आधार पर मान्या सिंह एलिमिनेट हो गई थीं.

वैसे, बात गौतम की करें तो कुछ दिनों पहले जब करण जौहर ने वीकेंड का वार होस्ट किया था तो उन्होंने भी गौतम और सौंदर्या के रोमांस को फेक करार दिया था. करण ने सौंदर्या के बारे में कहा था कि उन्हें तो हर कंटेस्टेंट से बात करना पसंद है और वो उड़ती चिड़िया हैं जो एक जगह नहीं ठहरती हैं. करण ने ये भी कहा था कि गौतम के कारण सौंदर्या की इमेज खराब हो रही  है.

 म्यूजिक वीडियो में आउटफिट की वजह से मुसीबत में फंसीं Urfi Javed, लगे अश्लीलता फैलाने के आरोप





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: