बिग बॉस: साजिद खान को देख भड़कीं देवोलीना भट्टाचार्जी, बोलीं – कैमरा लगाकर भला कोई…


Devoleena Bhattacharjee On Sajid Khan: सलमान खान (Salman Khan) के मशहूर रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 16 (Bigg Boss 16) का आगाज हो चुका है. शो का बिग बॉस के फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, ऐसे में अब शो का ये सीजन पहले ही दिन से सुर्खियों में छाया हुआ है. बिग बॉस के घर में इस बार मशहूर फिल्ममेकर साजिद खान ने (Sajid Khan) भी बतौर कंटेस्टेंट एंट्री मारी है. साजिद खान के बिग बॉस में एंट्री के बाद से कई लोग उन पर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. सोना महापात्रा, मंदना करीमी और उर्फी जावेद के बाद अब टीवी अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी ने इस पर गुस्सा जाहिर किया है.

देवोलीना भट्टाचार्जी टीवी इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं . देवोलीना भट्टाचार्जी ने टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ से पॉप्युलैरिटी हासिल की थी. इसी सीरियल से देवोलीना घर-घर में गोपी बहू के नाम से पहचानी जाने लगी थीं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस खुद भी बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी हैं. देवोलीना ने एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू के दौरान साजिद खान के बिग बॉस के घर में होने पर अपना बयान दिया है. 

साजिद खान को लेकर देवोलीना का बयान

दरअसल, साजिद खान को लेकर पूछे गए सवाल पर देवोलीना ने गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि साजिद खान पर एक नहीं बल्कि 9 लड़कियों ने आरोप लगाए थे और 9 की 9 तो गलत नहीं हो सकती हैं ना. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि आप खुद ही बताइए कि क्या कोई कैमरा लगाकर किसी को अब्यूज करता है . देवोलीना ने आगे कहा कि यही वजह कि लड़कियां खुलकर इस बारे में बोलने से डरती हैं.  और सिर्फ लड़कियां ही नहीं बल्कि पेरेंट्स भी इसी बात से डरते हैं कि कहीं पूरी सोसाइटी उनकी बेटी को ही गलत साबित न कर दें

देवोलीना यहीं नहीं रुकीं उन्होंनें आगे गुस्सा जाहिर करते हुए यह भी कहा कि वो अगर उन लड़कियों की जगह होतीं और देखतीं कि जिस इंसान ने उनके साथ इतना गलत किया है वो अब खुद कोनेशनल टीवी पर बेशर्मी से खुद को हीरो साबित करने में लगा हुआ है. ये सब देखकर उनका भी दिल ही टूट जाता.

गुल पनाग की भविष्‍यवाणी! फिल्‍म इंडस्‍ट्री की ये दो बड़ी एक्ट्रेस जल्‍द रखेंगी राजनीति में कदम

Mulayam Singh Death: ‘समाजवाद का समर्पित पहरेदार चला गया’, जानिए सेलेब्स ने मुलायम सिंह की याद में क्या कहा



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: