बारिश की भेंट चढ़ा मुकाबला, लगातार हुई बारिश के कारण टॉस भी नहीं हो पाया


IND vs NZ, 1st T20: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया है. वेलिंग्टन स्टेडियम में होने वाले इस मुकाबले में बारिश का खलल पड़ने की उम्मीदें पहले ही जाहिर की गई थीं और वाकई में ऐसा ही हुआ. लगभग दो घंटे तक इंतजार करने के बावजूद अंपायर टॉस भी नहीं करा सके और अंत में उन्हें मैच रद्द करने का फैसला लेना पड़ा. अब दोनों टीमें दूसरे मैच के लिए बे ओवल जाएंगी जहां 20 नवंबर को मुकाबला खेला जाना है.

टॉस से पहले ही शुरू हुई बारिश

मैच का टॉस होने से पहले ही बारिश शुरू हो गई और इस वजह से टॉस में देरी का अपडेट दिया गया. शुरुआत में बारिश धीमी थी, लेकिन धीरे-धीरे यह तेज हो गई और फिर इंतजार का समय लगातार बढ़ता गया. लगभग एक घंटे का समय निकल जाने के बाद फैंस की घबराहट बढ़ने लगी थी, लेकिन मौसम की तरफ से कोई भी राहत भरी खबर सामने नहीं आई. मैदानी अंपायर्स ने इस बीच मैच शुरू कराने के लिए अंतिम समय भी बता दिया था और इस समय तक मैच नहीं शुरू हो पाया. 

दूसरे मैच पर भी है बारिश की बुरी नजर

News Reels

पहला मैच रद्द होने के बावजूद दोनों टीमों की मुश्किलें खत्म नहीं हुई हैं. दरअसल बे ओवल में होने वाले दूसरे मैच में भी अच्छी बारिश की उम्मीद है. रविवार को होने वाले मैच में बारिश एक बार फिर मजा किरकिरा करने आ सकती है. मौसम विभाग के अनुसान रविवार को बे ओवल में भी अच्छी बारिश की उम्मीद है. जिस तरह वेलिंग्टन में बादल घिरे रहे और मैच शुरू होने से पहले ही बारिश आ गई कुछ वैसा ही नजारा बे ओवल में भी देखने को मिल सकता है.

यह भी पढ़ें:

IND vs NZ: संजू सैमसन और ईशान किशन के लिए अहम होगी टी20 सीरीज, फेल हुए तो वापसी रहेगी मुश्किल!



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: