बाबर और शाहीन ने खेल भावना से जीता दिल, चोटिल गुरबाज का हालचाल लेने पहुंचे अफगानी ड्रेसिंग रूम


Babar Azam And Shaheen Afridi: टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ अफगानिस्तान ने वार्मअप मुकाबला खेला गया. हालांकि बारिश के कारण यह मैच पूरा नहीं खेला जा सका और इसे रद्द करना पड़ा. इस मैच में अफगानिस्तान की टीम ने 154 रन बनाए थे. इस मैच में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर के अपने स्पेल में 2 सफलताएं हासिल की. वहीं उन्होंने अफगानिस्तान के बल्लेबाज रहमनुल्लाह गुरबाज को ऐसा खतरनाक यॉर्कर डालकर आउट किया कि गुरबाज के पैर चोटिल हो गए.

शाहीन की गेंद पर चोटिल हुए गुरबाज
चोट से वापसी कर रहे पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने अपनी पहले ओवर की चवीं गेंद पर ही शाहीन ने घातक यॉर्कर फेंकी थी जिस पर आउट होने के साथ ही गुरबाज के पैर में चोट भी लग गई थी. गुरबाज इतनी दिक्कत में थे कि वह चलकर बाहर जाने लायक नहीं थे. उनके एक साथी खिलाड़ी ने उन्हें अपने कंधे पर लादकर मैदान के बाहर पहुंचाया था.

वहीं इस मुकाबले के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम और शाहीन अफरीद ने शानदार खेल भावना का परिचय देते हुए गुरबाज का हालचाल जानने के लिए अफगानी ड्रेसिंग रूम में पहुंचे. शाहीन और बाबर ने अफगानिस्तान के ड्रेसिंग रूम में पहुंचकर खुद रहमुनल्लाह गुरबाज का हालचाल लिया. अब सोशल मीडिया पर बाबर आजम और शाहीन की यह फोटो तेजी से वायरल हो रही है. फैंस को बाबर और शाहीन का यह गेस्चर काफी पसंद आ रहा है और फैंस इसकी खूब प्रशंसा कर रहे हैं.

गुरबाज के चोट पर बोर्ड ने दी अहम अपडेट
वहीं रहमनुल्लाह गुरबाज के चोट पर अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपडेट जारी करते हुए बताया कि पाकिस्तान के खिलाफ अभ्यास मुकाबले के दौरान बाएं पैर में चोट लगने के बाद रहमानुल्लाह गुरबाज को स्कैन के लिए भेजा गया था. टीम डॉक्टर का कहना है कि फ्रैक्चर नहीं है और रिजल्ट क्लियर है. अगले दो दिनों में उनकी चोट परखी जाएगी और उम्मीद है कि वह रविवार को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे.

यह भी पढ़ें:

IND vs PAK: टीम इंडिया के सामने किस बैट से बल्लेबाजी करेंगे बाबर आजम, जानिए कैसे करते हैं इसका सिलेक्शन

T20 World Cup 2022: स्लो ओवर रेट से बचने के लिए ऑस्ट्रेलिया ने अपनाई अनोखी रणनीति, भारत को लेनी चाहिए सीख



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: