बागपत: पिता ने प्रेमिका से नहीं कराई शादी तो बेटे ने कर दी हत्या, खेत में फेंका शव


Uttar Pradesh News: यूपी के बागपत (Baghpat) में अपने पिता की हत्या करने और शव को गन्ने के खेत में फेंकने के आरोप में बेटे को गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि पिता अपने बेटे के एक युवती के साथ संबंधों से नाखुश था. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. छपरौली थाना प्रभारी (एसएचओ) नितिन पांडेय ने बताया कि पुलिस ने 18 अक्टूबर को सूचना पर कहा कि शबगा गांव के जंगल के पास खेत में एक अज्ञात शव पड़ा है, थाना छपरौली के कर्मियों ने शव को बाहर निकाला और चिकित्सा-कानूनी औपचारिकताओं के लिए अस्पताल भेज दिया.

पाए गए चोट के निशान
मृतक व्यक्ति की पहचान बागपत के छपरौली क्षेत्र के शबगा गांव निवासी सुदेशपाल के रूप में हुई है. एसएचओ ने कहा, चिकित्सा औपचारिकताओं के बाद शव को उसके कानूनी वारिसों को सौंप दिया गया. प्रारंभिक चिकित्सा रिपोर्ट में सिर और गर्दन आदि पर चोट के निशान पाए गए. साथ ही, अन्य संदिग्ध परिस्थितियों की जांच के माध्यम से, यह पता चला कि मृतक की हत्या अज्ञात व्यक्तियों द्वारा की गई है, जिन्होंने शव को गन्ने के खेत में फेंक दिया.

क्या थी हत्या की वजह
एसएचओ ने कहा, परिस्थितिजन्य साक्ष्यों, मौखिक गवाहों और तकनीकी विश्लेषण से यह पता चला कि मृतक की उसके बेटे ने 16 अक्टूबर की शाम को घर पर ही हत्या कर दी थी. छपरौली के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि गौरव ग्रेजुएट की पढ़ाई कर रहा है. अधिकारियों ने कहा, गौरव ने पुलिस पूछताछ में हत्या की बात को कबूल किया और बताया कि उसे अपनी कक्षा में एक युवती से प्यार हो गया और उसने अपने पिता से उसकी शादी करने की इच्छा व्यक्त की.

उसके पिता सुदेशपाल ने इस रिश्ते का पुरजोर विरोध किया, जिसके बाद गौरव ने अपने रिश्ते से नाराज सुदेशपाल पर गुस्से में आकर डंडे से हमला किया और बाद में शव को गन्ने के खेत में फेंक दिया. थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी गौरव के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 (गैर-इरादतन हत्या) तहत मामला दर्ज किया गया और हत्या मे प्रयुक्त डंडे को भी जब्त किया गया है.

Surya Grahan 2022: भारत में सूर्य ग्रहण आज, बंद रहेंगे मथुरा के कई मंदिर, अब इस दिन होगी गोवर्धन पूजा



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: