बस्ती में ऑनर किलिंग की सनसनीखेज वारदात से हड़कंप, पुलिस ने शव को कब्र से बाहर निकाला


Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के बस्ती (Basti) में ऑनर किलिंग (Honour Killing) की सनसनीखेज वारदात से हड़कंप मच गया. रुधौली थाना क्षेत्र के पडरियाचेत सिंह गांव के पश्चिम पारसनाथ चौधरी के गन्ने के खेत में संदिग्ध परिस्थितियों में एक 18 वर्षीय युवक का शव पेट के बल पाया गया. सूचना पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक रामकृष्ण मिश्र छानबीन में जुटे. कुछ ही देर बाद पुलिस (Basti Police) को सारा मामला समझ में आ गया. इसके बाद ये खबर पूरे गांव में आग की तरह फैल गई. रुधौली थाना क्षेत्र के पडरियाचेत सिंह गांव के अंकित पुत्र रामफेर का शव गन्ने के खेत में पेट के बल पड़ा मिला. उसके शरीर पर खरोंच और चोट के निशान पाए गए. 

मृतक के परिजनों ने क्या बताया
पुलिस पूछताछ के लिए मृतक के घर पहुंची तो पिता रामफेर और माता कुमारी देवी ने गांव के ही इरशाद पुत्र मजीबुल्लाह का नाम लेते हुए बताया कि उनका बेटा अंकित गांव के इरशाद के घर ट्रैक्टर चलाता था. वह हमेशा उसके घर आता जाता रहता था. शुक्रवार को रात इरशाद की मां के बुलाने पर वह उसके घर गया था जिसके बाद से लापता था. फोन करने पर अंकित का फोन नहीं उठ रहा था लेकिन घंटी जा रही थी. 

Noida Twin Tower Demolition LIVE: ढहा दिया गया ट्विन टावर, एक धमाके से जमींदोज हुई करप्शन की इमारत, बगल की इमारतों को नहीं हुआ कोई नुकसान

इरशाद के घर पता चली ये बात
अंकित के माता-पिता की सूचना के आधार पर जब पुलिस इरशाद के घर पहुंची तो वहां पता चलता है कि इरशाद की बहन अमीना खातून पुत्री मजीबुल्लाह की मौत बीती रात हुई है जिसे सुबह गांव के बाहर कब्रिस्तान में दफन कर दिया गया.  इस घटना के बाद पुलिस ने अमीना के परिजनों से भी पूछताछ शुरू कर दी. फिलहाल पुलिस ने अंकित के शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है जबकि अमीना के शव को कब्र से निकलवाने की तैयारी कर रही है.

एएसपी ने क्या बताया
इस संबंध में एएसपी दीपेंद्र चौधरी ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आशनाई का लग रहा है. दोनों शवों के पोस्टमार्टम की तैयारी की जा रही है. रिपोर्ट के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. घटना की जानकारी होते ही गांव छावनी में तब्दील हो गया. वाल्टर गंज थाना अध्यक्ष योगेश कुमार सिंह सहित उच्च अधिकारियों का आना जाना लगा रहा और पूछताछ शुरू हो गई. गांव में इस घटना के बाद लोग प्रेम प्रसंग में हत्या की बात कर रहे हैं.

UP Breaking News Live: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बोले- कल्याण सिंह के साथ था भाई सरीखा रिश्ता, गोरखपुर में विश्वविद्यालय के कार्यक्रम में पहुंचे सीएम योगी



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: