बर्थडे पर Aayush Sharma ने किया धमाका, गोलियों की बौछार से भरपूर उनकी अगली फिल्म का टीजर जारी


Aayush Sharma Film AS04 Teaser: सलमान खान (Salman Khan) के जीजा और बॉलीवुड अभिनेता आयुष शर्मा (Aayush Sharma) ने साल 2018 में आई फिल्म ‘लवयात्री’ (Loveyatri) के जरिए बॉलीवुड में एंट्री की थी. वहीं कुछ ही फिल्मों के जरिए उन्होंने अपनी अच्छी पहचान बनाई हैं. आज अभिनेता अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं, इस मौके पर उनकी अगली फिल्म ‘एएस04’ (AS04) का टीजर जारी हो गया है.

25 अक्टूबर को आयुष शर्मा ने सोशल मीडिया पर ‘एएस04’ से जुड़ा एक पोस्टर शेयर करते हुए इस बात का ऐलान किया था कि 26 अक्टूबर को उनकी इस फिल्म का टीजर रिलीज होगा. वहीं आज ‘एएस04’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है, जिसे आयुष शर्मा ने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ साझा किया है.

एक्शन से भरपूर है टीजर

‘एएस04’ का टीजर एक्शन से भरपूर हैं. इस टीजर की शुरुआत आयुष शर्मा से होती है और वो अंधेरे में बैठ गिटार बजाते नजर आते हैं. वहीं फिर हाथ में गन लिए कई लोग वहां पहुंचते हैं और उनसे उनकी पहचान पूछते हैं, जिसके जवाब में आयुष कहते हैं, “पहचान की तो दिक्क्त है.” वहीं फिर आगे आयुष एक्शन दिखाते नजर आते हैं और गोलियों की बौछार शुरू होती है.

इस टीजर वीडियो को शेयर करते हुए आयुष ने कैप्शन में लिखा, “बर्थडे पर कुछ एक्शन थ्रिल तो बनता है. आप सबका प्यार ही है मेरी पहचान है. आप सबकी शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया.”


कब रिलीज होगी फिल्म?

टीजर देखकर मालूम होता है कि आयुष शर्मा (Aayush Sharma) फिल्म ‘अंतिम’ के बाद एक बार फिर से नए अवतार में नजर आने वालें हैं. ‘एएस04’ (AS04) का निर्देशन का जिम्मा डायरेक्टर कात्यायन शिवपुरी (Katyayan Shivpuri) के कंधों पर हैं, वहीं इसके प्रोड्यूसर केके राधामोहन (KK Radhamohan) हैं. ये फिल्म साल 2023 में देखने को मिलगी. बहरहाल, अब देखना होगा कि आयुष इस फिल्म के जरिए क्या कमाल दिखाते हैं?

ये भी पढ़ें

RRR Wins Saturn Award: सैटर्न अवॉर्ड्स 2022 में RRR का जलवा, अपने नाम किया बेस्ट इंटरनेशनल फिल्म का अवॉर्ड





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: