‘बड़े मियां छोटे मियां’ में नजर आएंगी ये एक्ट्रेस! अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ संग जमाएंगी रंग


Janhvi Kapoor In Bade Miyan Chote Miyan: हिंदी सिनेमा के दो दमदार कलाकार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger shroff) भविष्य में एक साथ बड़े पर्दे पर धमाल मचाते हुए नजर आएंगे. फिल्म बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan) में अक्की और टाइगर की जोड़ी नजर आएगी. एक्शन से भरपूर पैकेज वाली बड़े मियां छोटे मियां का टीजर पहले ही रिलीज किया जा चुका है. ऐसे में अब फिल्म में लीड एक्ट्रेस को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. बताया जा रहा है कि जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बड़े मियां छोटे मियां में नजर आ सकती हैं.

बड़े मियां छोटे मियां में जाह्नवी कपूर आ सकती हैं नजर

डायरेक्टर अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही बड़े मियां छोटे मियां फिल्म एक एक्शन थ्रिलर फिल्म में है. जिसमें बॉलीवुड के दो एक्शन किंग अक्षय कुमार और टाइगर धमाल मचाते दिखाईं दें. अब पिंकविला की खबर के मुताबिक ये दावा किया जा रहा है कि बड़े मियां छोटे मियां में जाह्नवी कपूर बतौर लीड एक्ट्रेस अपना जलवा बिखेरती हुईं नजर आ सकती हैं. अली अब्बास जफर की फिल्मों में पहले भी देखा जा चुका है कि महिला अदाकाराओं को बड़ा महत्व दिया जाता है. ऐसे में इस फिल्म में भी जाह्नवी कपूर के किरदार में काफी दमखम दिखाया जा सकता है. ऐसा भी माना जा रहा है कि जाह्नवी इस फिल्म में एक्शन करती दिखाई दे सकती हैं. हालांकि इस मामले की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई हैं. लेकिन सूत्रों की मानें तो मेकर्स बड़े मियां छोटे मियां को बॉक्स ऑफिस पर हिट बनाने के लिए बड़ी प्लानिंग कर रहे हैं.

कब रिलीज होगी बड़े मियां छोटे मियां 

बीते 7 महीने पहले बड़े मियां छोटे मियां में का टीजर रिलीज किया गया था. जिसमें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ एक्शन करते नजर आए थे. हालांकि उस टीजर में ये खुलासा हुआ था कि ये फिल्म क्रिसमस 2023 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी. लेकिन अब खबर ये आ रही है कि बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan) में अगले साल जनवरी के महीने में रिलीज की जा सकती है.

यह भी पढ़ें-

Adipurush Teaser: सैफ अली खान को ‘रावण’ लुक में देख भड़के लोग, ‘खिलजी’ और ‘बाबर’ से हो रही तुलना

Ranveer Singh Video: डांडिया नाइट में रणवीर सिंह ने लगाया एंटरटेनमेंट का जबरदस्त तड़का, वायरल हो रही वीडियो



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: