बच्चों को टीवी, फोन और टैब से दूर रखने का बेस्ट सॉल्यूशन, अमेजन से खरीदें ये मजेदार पॉपअप बुक्स


Children’s Day Deal On Amazon: 14 नवंबर को बाल दिवस मनाया जाता है और इस मौके पर अमेजन पर बच्चों के लिए टॉयज और बुक्स पर शानदार डील मिल रही है. ऑफर में बच्चों के लिए उनकी पसंद की बुक्स खरीद सकते हैं 40% तक कम कीमत पर. सेल में पॉप अप बुक्स भी मिल रही हैं जिनमें अच्छी अच्छी कहानियों के साथ सुंदर चित्र बने हैं जिससे ये बच्चों को काफी पसंद आती हैं. ये चित्र बुक खोलने पर उभर कर बाहर आते हैं जो बच्चों को देखने में और पढ़ने दोनों में मजेदार लगते हैं.

Amazon All Deals And Offers


1-My First Pop-Up Fairy Tales – Three Little Pigs : Pop up Books for children Perfect Paperback – 22 September 2021

3 से 8 साल तक के बच्चों के स्टोरी सुनाना चाहते हैं तो अमेजन से Pop-Up बुक खरीद सकते हैं. पॉप अप बुक में स्टोरी वाले पेज पर पॉप अप डिजायन होती है जो बच्चों को काफी अट्रैक्टिव लगती है. पॉप बुक्स में लिटन पिग,  सिंड्रेला, अलादीन, जलपरी समेत कई मजेदार कहानियों का कलेक्शन है. खास बात ये हैं कि इन बुक्स में बनी पिक्चर अलग ढंग की है जो पॉप अप हो जाती है. इस तरह की बुक्स की कीमत सिर्फ 150 रुपये से शुरू है. सेल में अमेजन के अपने इन हाउस ब्रांड सोलिमो की भी पॉप अप बुक्स मिल रही हैं इसमें 10 बुक्स हैं जिनकी कीमत भी 150 रुपये से शुरू है.

Amazon Deal On My First Pop-Up Fairy Tales – Three Little Pigs : Pop up Books for children Perfect Paperback – 22 September 2021

https://www.videosprofitnetwork.com/watch.xml?key=019faf0ba059e9646f978d9dc2d65b2e

2-Peppa Pig Early Learning Library (English-Hindi): Boxset of 10 Board Books for Children Board book 

बच्चों को ABC नंबर, शेप, कलर्स, फ्रूट और वेजीटेबल वगैरा पढ़ानी हैं तो ये Peppa Pig की 10 बुक्स का अच्छा सेट है. इसमें हिंदी इंगलिश दोनों में सभी चीजें बताई गई हैं. इस बुक सेट की कीमत 399 रुपये है. ये बुक्स का सेट अमेजन पर सबसे ज्यादा बिकती हैं.  

Amazon Deal On Peppa Pig Early Learning Library (English-Hindi): Boxset of 10 Board Books for Children Board book –

3-My First Library: Boxset of 10 Board Books for Kids Board book

1 से 4 साल तक के बच्चों के लिए ये भी सबसे ज्यादा बिकने वाला बुक सेट है. इसमें कुल 10 हार्ड कवर वाली छोटी बुक्स हैं जो छोटे बच्चे के पकड़ने के लिए भी परफेक्ट हैं. इसमें आपको ABC, numbers, shapes, colours, animals, fruits, vegetables समेत सभी जरूरी किताबें मिल जाएंगी. ये किताबें छोटे बच्चों को शुरू में बेसिक चीजें सिखाने के लिए सबसे आसान हैं. इसकी कीमत 399 रुपये है.

Amazon Deal On My First Library: Boxset of 10 Board Books for Kids Board book  

4-Moral Story Books for Kids (Pack of 10 Books) | 160 Total Pages | Illustrated Stories Paperback 

बच्चों को मॉरल स्टोरी वाली बुक्स पढ़ाना चाहते हैं तो पेपरबैक में खरीद सकते हैं 10 Books का ये सेट. इस बुक सेट की कीमत है 240 रुपये जिसमें कई अच्छी स्टोरीज का कलेक्शन है. इसमें हर स्टोरी में एक मॉरल है जो बच्चों के लिए एक सीख है. साथ ही इसमें रंग बिरंगे चित्र दिए हैं जो बच्चों को अच्छे लगते हैं.

Amazon Deal On Moral Story Books for Kids (Pack of 10 Books) | 160 Total Pages | Illustrated Stories Paperback

5-My First Mythology Tale (Illustrated) (Set of 5 Books) – Mahabharata, Krishna, Hanuman, Ganesha, Ramayana – Story Book for Kids Paperback 

अमेजन की बेस्ट सेलिंग बुक्स में है ये सेट जिसमें 5 माइथोलॉजिकल बुक्स का कलेक्शन है. इस बुक सेट में चित्रों के समेत महाभारत, कृष्ण, गणेश, और रामायण की कहानी है. ये पेपरबैक एडिशन में है और कीमत सिर्फ 179 रुपये है.

Amazon Deal On My First Mythology Tale (Illustrated) (Set of 5 Books) – Mahabharata, Krishna, Hanuman, Ganesha, Ramayana – Story Book for Kids Paperback

Disclaimer: ये पूरी जानकारी Amazon की वेबसाइट से ही ली गई है. सामान से जुड़ी किसी भी शिकायत के लिए Amazon पर जाकर ही संपर्क करना होगा. यहां बताए गए प्रोडक्ट की क्वालिटी, कीमत और ऑफर्स के बारे में एबीपी न्यूज़ पुष्टि नहीं करता है.



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: