बचपन में इस एक्ट्रेस ने वरुण धवन को पहाड़ पर किया था प्रपोज़, आज बन गई हैं सुपरस्टार


Varun Dhawan Love Life: मशहूर फिल्म निर्देशक डेविड धवन (David Dhawan) के बेटे वरुण धवन आज के वक्त में बॉलीवुड (Bollywood) के बड़े स्टार माने जाते हैं. वरुण ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ स्टूडेंट ऑफ द ईयर (Student of the Year) के साथ अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की थी. इसके बाद वरुण ने एक से बढ़कर एक कई शानदार फिल्मों में अपने अभिनय (Acting) का कमाल दिखाया. वरुण की बचपन की लाइफ भी बहुत शानदार रही है. बॉलीवुड की एक मशहूर अदाकारा (Actress) ने वरुण को एक बार बचपन में प्रपोज तक कर दिया था. आइए जानते हैं किस एक्ट्रेस ने वरुण से अपने दिल की बात शेयर की थी.

किस एक्ट्रेस ने किया था प्रपोज

दरअसल वरुण धवन को बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रद्धा कपूर बचपन से ही बहुत पसंद करती थीं. श्रद्धा कपूर इस बात का एक इंटरव्यू में खुद ही खुलासा कर चुकी हैं कि बचपन में वरुण धवन उनके क्रश हुआ करते थे.

इसी प्यार के चलते वो एक बार वरुण को पहाड़ों पर ले गई थीं. श्रद्धा ने उनके साथ एक खेल खेला, जिसमें उन्होंने वरुण धवन से कहा कि वो जो शब्द बोलेंगी, उसे उन्हें सीधा करके बोलना होगा. खेल-खेल में श्रद्धा कपूर ने कहा यू लव आई. बस इसके बाद वरुण वहां से चले गए. हालांकी अब दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं.

इन फिल्मों में किया साथ काम

वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने एबीसीडी 2’ (ABCD 2), और ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ (Street Dancer 3D) जैसी फिल्मों में एक साथ अपनी एक्टिंग (Acting) का कमाल दिखाया है. दोनों में बहुत ही गहरी दोस्ती है.

वरुण धवन ने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) के साथ सात फेरे लिए हैं. शादी करने से पहले दोनों ने काफी सालों तक एक दूसरे को डेट किया. नताशा और वरुण की शादी 24 जनवरी 2021 को हुई थी. आज कल वरुण धवन अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर बिजी चल रहे हैं.

ये भी पढ़ें-

ऋतिक रोशन फिल्म से पहले कलाई पर क्यों बांधते हैं काला धागा? एक्टर ने किया खुलासा

Archana Gautam ने उड़ाया अब्दू की हाइट का मज़ाक तो लोगों ने लगाई क्लास, ‘अजीब गंवार लग रही है…’



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: