फ्लॉप होती हिंदी फिल्मों पर बोले अक्षय कुमार, कहां- ‘अब कम कर दूंगा अपनी फीस…’


Akshay Kumar Fee Deduction: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने फिल्मों की लागत, दर्शकों की निराशा और अपनी फीस को लेकर खुलकर बात की है. इस बीच खिलाड़ी कुमार फिल्मों के बढ़ते बजट को लेकर बात करने वाले पहले एक्टर बन गए हैं. हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट में बोलते हुए, अक्षय कुमार ने इस बात को माना कि,  “फिल्म इंडस्ट्री को अपने मौजूदा सिस्टम को खत्म करना होगा और दोबारा दर्शकों का दिल जीतने के लिए हमें कुछ नया करने की जरूरत है.”

अक्षय ने बताया क्यों नहीं चल रही हिंदी फिल्में

यहां अक्षय कुमार ने हिंदी फिल्मों की लागत कम करने की आवश्यकता पर जोर दिया और कहा कि वह इसके लिए अपनी फीस भी कम करना चाहेंगे. अक्षय शनिवार को एचटीएलएस 2022 के समिट में साउथ एक्टर राम चरण के साथ शामिल हुए थे. यहां अक्षय कुमार ने पिछले कुछ एक साल में हिंदी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर क्यों नहीं चल रही हैं…? इस सवाल का बेबाकी से जवाब दिया. 

हमें इस पुराने सिस्टम को तोड़ना होगा

News Reels

अक्षय ने कहा, ‘मेरे हिसाब से जो हो रहा है, वह यह है कि चीजें बदल गई हैं. दर्शक कुछ अलग चाहते हैं. हमें बैठकर सोचना चाहिए कि और दर्शकों को वहीं दें जो वो देखना चाहते हैं. अगर वो नहीं आ रहे हैं तो ये दर्शकों की नहीं हमारी गलती है. हमें अपने बनाए हुए सिस्टम को तोड़ना होगा और फिर से शुरू करना होगा. सोचिए वे किस तरह का सिनेमा देखना चाहेंगे, मैं पूरी तरह से अलग से शुरुआत करना चाहता हूं, और मैंने ऐसा करना शुरू भी कर दिया है. महामारी के दौरान दर्शकों की पसंद तेजी से बदली है.”

मैं कम कर दूंगा अपनी फीस

फिल्मों की लागत को कम करने के लिए बॉलीवुड को क्या करना चाहिए? इस सवाल पर अक्षय कुमार ने अपनी राय दी. उन्होंने कहा, “ऐसी और भी बहुत सी चीज़ें हैं जो करने की ज़रूरत है और न केवल एक्टर्स को बल्कि निर्माता और थिएटर को भी. मैं आपको बता दूं कि मैं अपनी फीस 30-40% तक कम करना चाहता हूं. थिएटरों को यह समझने की जरूरत है कि यह मंदी का समय भी है. दर्शकों के पास मनोरंजन पर खर्च करने के लिए लिमिटेड पैसा है. इसलिए सब कुछ बदलना होगा,” उन्होंने कहा, “और यह सिर्फ थिएटर नहीं है. हमें मेरी कीमत पर, फिल्म बनाने की लागत पर काम करना है. सब कुछ दोबारा शुरू करने की जरूरत है.”

यह भी पढ़ें- राजू के रोल में होंगे कार्तिक आर्यन? लोगों ने कहा- ‘अक्षय नहीं तो हेरा फेरी 3 नहीं’



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: