फ्लैट लेने के लिए सुधीर सांगवान ने सोनाली फोगाट को बताया था पत्नी,हुए कई हैरान करने वाले खुलासे


Sonali Phogat Death News: बीजेपी (BJP) नेता और टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) को गुरुग्राम (Gurugram) में एक अपार्टमेंट में किराये के लिए दस्तावेजों में उनके पीए सुधीर सांगवान (Sudhir Sangwan) की पत्नी बताया गया था. सुधीर सांगवान को अक्सर गुरुग्राम के सेक्टर-102 स्थित ‘गुड़गांव ग्रीन्स’ सोसायटी (Gurgaon Greens Society) में देखा जाता था. गोवा के लिए रवाना होने से पहले सोनाली फोगाट और सुधीर सांगवान ने अपनी टाटा सफारी गाड़ी सोसाइटी में खड़ी की थी और हवाई अड्डे के लिए टैक्सी ली थी.

सूत्रों के मुताबिक सुधीर सांगवान ने करीब तीन महीने पहले गुड़गांव ग्रीन्स में फ्लैट नंबर 901 किराया पर लिया था. इसके लिए पुलिस वेरिफिकेशन भी किया गया. सुधीर सांगवान ने जब यह फ्लैट किराए पर लिया था तो उसने दस्तावेजों में सोनाली को अपनी पत्नी बताया था. गुड़गांव ग्रीन्स में किराए का फ्लैट कृष्णकांत तिवारी के नाम पर था.

ये भी पढ़ें- Sonali Phogat Death: सोनाली फोगाट की जिंदगी के आखिरी पलों के दो सीसीटीवी वीडियो आए सामने, पुलिस ने बताई ये अहम बात

जानिए क्या बोले सोसायटी के लोग?

गुड़गांव ग्रीन्स सोसाइटी के एक सदस्य ने नाम जाहिर न करने का अनुरोध करते हुए कहा कि सोनाली फोगाट कभी-कभार सांगवान से मिलती थीं. चूंकि दोनों आम किराएदारों की तरह रहते थे,  इसलिए ज्यादातर लोगों को उनके बारे में पता भी नहीं था. उन्होंने कहा कि उनकी मौत के बाद ही लोगों को पता चला कि वह इस सोसायटी में रहती थीं. इस बीच सोनाली फोगाट के एक करीबी वकील ने बताया कि सांगवान हाल ही में सोनाली फोगाट और उनकी विधवा बहन के संपत्ति संबंधी काम के सिलसिले में हिसार तहसील कार्यालय गए थे.

15 दिनों के लिए विदेश गई थीं सोनाली फोगाट

वकील ने दावा किया कि सोनाली हाल ही में 15 दिनों के लिए विदेश गई थीं और सुधीर उनके लॉकर की देखभाल कर रहा था, जहां उनके संबंधित दस्तावेज और घर की चाबियां रखी थीं. हमें संदेह है कि उनकी अचानक मौत के पीछे कोई आर्थिक कारण रहा होगा. हालांकि, वकील ने सुधीर सांगवान और सोनाली के गुरुग्राम की सोसाइटी में पति-पत्नी के तौर पर रहने की किसी भी जानकारी से इनकार किया है.

ये भी पढ़ें- Haryana News: हरियाणा में 54 आईएएस अधिकारियों का तबादला, यहां देखें पूरी डिटेल



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: