‘फोन भूत’ के गाने में ग्लैमरस अंदाज़ में दिखीं कैटरीना कैफ, जारी हुआ ‘किन्ना सोना’ का टीजर


Phone Bhoot Song Kinna Sonna Teaser: बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भोन भूत’ (Phone Bhoot) को लेकर चर्चाओं में हैं. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) भी हैं. 10 अक्टूबर को इस फिल्म का ट्रेलर जारी हुआ, जिसके ज़रिए इन दोनों स्टार्स ने लोगों को हंसाया भी और डराया भी. ट्रेलर के बाद अब इस फिल्म के गाने ‘किन्ना सोना’ (Kinna Sonna) का टीजर जारी हुआ है.

ग्लैमरस अंदाज़ में दिखीं कैटरीना

मेकर्स ने 12 अक्टूबर को यूट्यूब पर ‘किन्ना सोना’ गाने का टीजर जारी किया है. 23 सेकेंड के इस टीजर में कैटरीना कैफ के साथ-साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की भी झलक देखने को मिल रही है. गाने की शुरूआत होती है कैटरीना कैफ से जो रेड कलर की मिनी ड्रेस में अपनी गर्ल गैंग के साथ डांस फ्लोर पर नज़र आ रही हैं. इस वीडियो में कैटरीना का अंदाज़ बेहद ही ग्लैमरस है और वो कहर ढाने का काम कर रही हैं.

वहीं फिर इस डांस में सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की एंट्री होती है और वो दोनों भी कैटरीना के साथ मिलकर रंग जमाते हैं. भोन भूत के इस गाने को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और लोग कैटरीना कैफ के डांस की काफी तारीफें कर रहे हैं. बता दें, ये पूरा गाना कल 13 अक्टूबर को रिलीज होगा.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

‘भोन भूत’ (Phone Bhoot) एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसकी कहानी काफी रोमांचक होने वाली है. कैटरीना कैफ एक भूत के किरदार में दिखेंगी. वहीं सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) आम इंसान होंगे, लेकिन दोनों को एक जादुई शक्ति मिल जाएगी, जिसकी मदद से ये दोनों भूत और आत्माओं को देख सकेंगे. वहीं फिर इन सितारों की तिकड़ी मिलकर परेशान आत्माओं को मोक्ष दिलवाते दिखेंगे. ये फिल्म 4 नंवबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

यह भी पढ़ें-

क्या दूसरी बार पापा बनने वाले हैं एक्टर मोहित मलिक? पत्नी अदिति की प्रेग्नेंसी पर खुलकर बोले

Rakul Preet Singh ने किया खुलासा, दूसरे बॉलीवुड सेलेब्‍स की तरह क्‍यों नहीं छिपाया जैकी के साथ रिश्‍ता



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: