फैशन डिजाइनर कुणाल रावल की शादी में वरुण से लेकर अर्जुन-मलाइका ने की जमकर पार्टी, देखें वीडियो


Kunal Rawal Wedding Inside Photos And Videos: डिजाइनर कपल कुणाल रावल और अर्पिता मेहता ने शादी कर ली. ताजमहल पैलेस में हुई इस शादी में परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए, जिनमें अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा, शाहिद कपूर-मीरा राजपूत, वरुण धवन-नताशा दलाल, मोहित मारवाह-अंतरा मारवाह और अन्य शामिल थे. हाल ही में, अंतरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शादी की एक झलक पेश करते हुए कई तस्वीरें और एक वीडियो साझा किया. इनसाइड तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि शादी की थीम व्हाइट थी, क्योंकि सेलेब्स व्हाइट आउटफिट में नजर आ रहे थे.

अंतरा ने मलाइका के साथ एक फोटो शेयर की जिसमें वे खूबसूरत सफेद साड़ियों में स्टोन डिटेलिंग के साथ ट्विनिंग कर रही थीं. मलाइका ने अपने लुक को स्टेटमेंट ज्वैलरी और मांग टिक्का से एक्सेसराइज़ किया, जबकि अंतरा को चोकर और चूड़ियों में देखा जा सकता है.

Video: भाई के साथ घूमने गईं Shehnaaz Gill ने शेयर की ये मजेदार वीडियो, इस वजह से फैंस को याद आए सिद्धार्थ शुक्ला


मिरर सेल्फी शेयर करते हुए अंतरा मारवाह ने इसे कैप्शन दिया, “इस पटाखे के साथ और मलाइका अरोड़ा को टैग किया. अंतरा मारवाह ने दूल्हे कुणाल रावल की एंट्री का एक वीडियो भी शेयर किया. वीडियो में, उनके भाई उन्हें ले जाते हुए देखे जा सकते हैं. उनके कंधे जबकि अर्जुन कपूर और मोहित मारवाह दूर खड़े उनके लिए चीयर करते हैं. अर्जुन सफेद कुर्ता पायजामा और गोल्डन पगड़ी (सिर पर दुपट्टा) में नीरस लग रहा है.





वीडियो में मलाइका अरोड़ा, अर्जुन की बहन अंशुला कपूर और नताशा दलाल भी हैं. वीडियो, अंतरा ने इसे कैप्शन दिया: “बाराती फॉर अवर दूल्हा”. अब रिया कपूर ने भी शादी का एक इन्साइड वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सोनम कपूर की फिल्म आएशा का गाना गल मिट्ठी-मिट्ठी बोल चल रहा है और सभी साथ में थिरकते दिख रहे हैं. इसमें सबसे आगे कुणाल और वरुण धवन को देखा जा सकता है. 


रिया ने इसका कैप्शन दिया, ”सही किया, कुणाल ने अपने जीवन का सबसे अच्छा निर्णय लिया और अर्पिता मेहता से शादी कर ली अपने जीवन के अगले अध्याय में पृष्ठ को चालू करना हमेशा उतना ही मीठा होता है. आप दोनों को ❤️ बधाई हो!”

Pathaan: ‘पठान’ से सामने आया John Abraham का फर्स्ट लुक, एक्टर बोले- मैं नहीं मेरा एक्शन बोलेगा…





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: