फैमिली के साथ फुरसत के पल बिता रहे हैं राम चरण, सामने आई ये शानदार फोटो


Ram Charan Family Photo: साउथ सिनेमा के दिग्गज सुपरस्टार का जिक्र जब भी किया जाता है तो उसमें राम चरण (Ram Charan) का नाम हमेशा शामिल रहता है. अपने फिल्मी करियर के दौरान राम चरण ने कई धमाकेदार फिल्में दी हैं.

हाल ही में राम चरण की लेटेस्ट फोटो सामने आईं हैं, जिनमें राम चरण अपने परिवार के साथ ट्रिप पर जाते हुए नजर आ रहे हैं. मौजूदा समय में राम चरण फिल्मों के ब्रेक पर मौजूद हैं. मालूम हो कि इस साल राम चरण ने आर आर आर (RRR) जैसी सुपरहिट फिल्म दी है.

फैमिली के साथ ट्रिप के लिए निकले राम चरण

साउथ सिनेमा के दमदार कलाकार राम चरण अपने सरल स्वभाव के लिए काफी जाने जाते हैं. इस बीच गौर किया जाए राम चरण की लेटेस्ट तस्वीरों की तरफ तो आप देख सकते हैं कि राम अपने परिवार के साथ दिखाई दे रहे हैं.

वामसी काका ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया है. वामसी ने राम चरण की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि- मेगा पावर स्टार राम चरण अपनी बहनों, भतीजियों, दोस्तों और अपने पालतू कुत्ते राइम के साथ वीकेंड पर छुट्टी मनाने के लिए घूमने के लिए बाहर जाते हुए.  राम चरण की ये तस्वीरें काफी बेहतरीन और शानदार हैं. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि राम चरण कैजुएल लुक में नजर आ रहे हैं. वह काफी डैशिंग लग रहे हैं. 

राम चरण ने दी सबसे बड़ी हिट

गौर किया जाए राम चरण (Ram Charan) की इस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म आर आर आर (RRR) की तरफ तो इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है. इतना ही नहीं डायरेक्टर राजामौली की फिल्म बाहुबाली की अपार सफलता के सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए नई मिसाल की कायम की. बता दें कि फिल्म ट्रिपल आर राम चरण के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हुई है.

ये भी पढ़ें-

VIDEO: शहनाज गिल के इस गाने ने एक बार फिर ताजा कर दीं सिद्धार्थ शुक्ला की यादें, वीडियो देख फैंस हुए भावुक

Entertainment News Live: ‘ब्रह्मास्त्र’ ने ओपनिंग डे पर की बंपर कमाई, ऋतिक रोशन फैन पर हुए गुस्सा





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: