फैन ने विराट कोहली के होटल रूम की वीडियो की वायरल, अनुष्का शर्मा ने नाराजगी भरी पोस्ट की शेयर


Anushka Sharma on Virat Kohli Hotel Room Vrial Video: इंडियन क्रिकेटर विराट कोहली इन दिनों टी20 वर्ल्ड कप के लिए आस्ट्रेलिया में हैं. वहीं इस बीच उनके होटल के कमरे की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है जिसे लेकर उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने वीडियो रिकॉर्ड करने वाले फैन पर काफी नाराजगी जताई है. . वहीं विराट कोहली ने इस पर गुस्सा जाहिर किया है.

अनुष्का ने स्क्रीनशॉट शेयर कर जाहिर की नाराजगी
अनुष्का शर्मा ने काफी नाराजगी जाहिर करते हुए वायरल हो रहे वीडियो का एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए अपने इंस्टागाम पर लिखा, “ कुछ ऐसी घटनाओं का एक्सपीरियंस किया है जहां कुछ फैंस ने कोई दया या कृपा नहीं दिखाई है. लेकिन ये काफी बुरी बात है. एक इंसान का पूरी तरह अपमान और निजता का उल्लंघन और जो कोई भी इसे देखता है और सोचता है सेलिब्रिटी है तो डील करना पड़ेगा तो ये पता होना चाहिए कि आप भी प्रॉब्लम का हिस्सा हैं. सभी को सेल्फ कंट्रोल की प्रैक्टिस करने से मदद मिलती है. अगर आपके बेडरूम के साथ ऐसा हो रहा हो तो फिर लाइन कहां है? “

विराट ने लिखा लोगों की प्राइवेसी का करें सम्मान
वहीं विराट कोहली ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “ मैं समझता हूं कि फैंस अपने फेवरेट खिलाड़ियों को देखकर बहुत खुश और एक्साइटेड हो जाते हैं और उनसे मिलने के लिए भी एक्साइटेड होते हैं और मैंने हमेशा इसकी सराहना की हैय लेकिन यहां यह वीडियो भयावह है और इसने मुझे अपनी निजता के बारे में बहुत अजीब महसूस कराया है. अगर मैं अपने होटल के कमरे में प्राइवेसी नहीं रख सकता, तो मैं वास्तव में किसी भी पर्सनल स्पेस की अपेक्षा कहां कर सकता हूं ?? कृपया लोगों की प्राइवेसी सम्मान करें और उन्हें एंटरटेनमेंट के रूप में न लें.”


सेलेब्स कर रहे कमेंट
वहीं उनकी पोस्ट पर सेलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं. अर्जुन कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा, “आज हर किसी के पास कैमरा होने का यह सबसे दुखद हिस्सा है.” वरुण धवन ने कमेंट किया, “हॉरिबल बिहेवियर” वहीं परिणीति चोपड़ा और उर्वशी रौतेला ने भी कमेंट करते हुए इसे बेहद खराब बताया है. 

https://www.videosprofitnetwork.com/watch.xml?key=019faf0ba059e9646f978d9dc2d65b2e

बता दें कि विराट और अनुष्का अपनी लाइफ को काफी प्राइवेट रखना पसंद करते हैं. अक्सर वे अपनी बेटी वामिका की तस्वीरें भी न क्लिक करने की रिक्वेस्ट करते रहते हैं.

ये भी पढ़ें:Bigg Boss 16 Day 30 Written Update: गौतम को कैप्टेंसी से हटाने के लिए साजिद ने की भूख हड़ताल, जानिए 30वें दिन बिग बॉस के घर में क्या-क्या हुआ





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: