फैंस के लिए गुड न्यूज, रिलीज से एक दिन पहले आलिया-रणबीर के साथ देख सकते हैं ‘ब्रह्मास्त्र’


Pre Release Screening Of Brahmastra: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) की रिलीज में अब कुछ ही दिन रह गए हैं. 9 सितंबर को सिनेमाघरों में ये फिल्म दस्तक देने जा रही है. फिल्म की रिलीज से तीन दिन पहले आलिया भट्ट ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो रणबीर कपूर, आयान मुखर्जी के अलावा फिल्म की पूरी टीम के साथ थियेटर में ब्रह्मास्त्र देखती नजर आ रही हैं. थ्री डी में ‘ब्रह्मास्त्र’ की पूरी टीम इस फिल्म को देख रही है. आलिया भट्ट ने इस वीडियो के साथ फैंस के लिए कुछ और भी घोषणा की है. 

ब्रह्मास्त्र की स्क्रीनिंग:

बता दें 8 रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट का भी लकी नंबर है. अपने सभी शुभ काम ये कोशिश करते हैं इसी दिन करें. हालांकि फिल्म इनकी 9 सिंतबर को रिलीज होने जा रही है लेकिन 8 सितंबर को भी इन्होंने अपनी फिल्म के लिए कुछ खास रखा है. फिल्म की रिलीज से एक दिन पहले स्पेशन फैन प्रीव्यूज होगा ताकि ये बताया जा सके कि आखिर ये फिल्म किस उद्देश्य के लिए है. मनोरंजन के साथ-साथ फिल्म में कुछ खास जानकारी भी हैं तो प्रीव्यूज के लिए फैंस तक पहुंचाने का प्रयास किया जाएगा. 


आलिया भट्ट ने फिल्म की पूरी टीम के साथ देखी ब्रह्मास्त्र:

‘ब्रह्मास्त्र’ की पूरी टीम पहली बार एक साथ बैठकर कम्लीट फिल्म देख रही है. आलिया, रणबीर और अयान इस फिल्म को लेकर खासे उत्साहित हैं. बता दें ‘ब्रह्मास्त्र’ को तैयार होने में लगभग चार साल का समय लग गया. अब फाइनली ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रह है. आलिया भट्ट, रणबीर कपूर के अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी नजर आएंगे. 

पहली बार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की जोड़ी सिल्वरस्क्रीन पर देखने को मिलेगी. ‘ब्रह्मास्त्र’ की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है और जो खबरें आ रही हैं उससे जानकारी मिल रही है कि फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म के ट्रेलर और गाने को दर्शकों ने जमकर सराहा है अब देखना होगा ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचाती है. 

ये भी पढ़ें:

Tiger 3: सलमान संग शाहरुख खान जल्द शुरू करेंगे ‘टाइगर 3’ की शूटिंग, जानें कहां शूट होगा फिल्म का क्लाइमेक्स

हमेशा बेटी पर प्‍यार बरसाने वाले सुनील शेट्टी बेटे अहान को गले लगाते दिखे, जिम से वायरल हो रही दोनों की तस्‍वीर





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: