फैंस के नाम शाहरुख खान का संदेश, दिल छू लेगा उनका ये पोस्ट


Shah Rukh Khan Message For Fans: आज हर तरफ सिर्फ और सिर्फ एक ही नाम की चर्चा है और वो नाम बादशाह ऑफ बॉलीवुड शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की, जो आज 2 नवंबर को 57 साल के हो चुके हैं. हर साल उनके चाहने वाले इस दिन का जश्न एक त्योहार की तरह मनाते हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिल रहा है. किंग खान के तमाम चाहने वाले अपने प्यार के जरिए उनके इस दिन को और भी खास बनाने में लगे हैं. इसी बीच अब शाहरुख ने भी फैंस के लिए अपना प्यार जाहिर किया है.

शाहरुख के तमाम चाहने वाले 1 नवंबर की देर रात से ही उनकी एक झलक पाने के लिए उनके बंगले ‘मन्नत’ (Mannat) के बाहर जमा होने लगे. वहीं शाहरुख ने बालकनी में सामने आकर अपने चाहने वालों के प्यार को कबूल किया. वहीं आज जन्मदिन की शाम पर भी शाहरुख एक बार फिर से बालकनी में दिखे. इसके साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के नाम एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा है.

प्यार के समुद्रे के लिए शुक्रिया
आज शाम जब शाहरुख दूसरी बार अपनी बालकनी में नजर आए तो इस दौरान उन्होंने फैंस के साथ सेल्फी ली, जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “समुद्र के सामने रहना कितना प्यारा है…प्यार का समुद्र जो आज मेरे जन्मदिन पर मेरे चारों ओर फैला हुआ है…शुक्रिया. मुझे इतना खास महसूस कराने के लिए आभारी और खुश हूं.”

बहरहाल, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फैंस उनके घर के बाहर से उनपर प्यार तो बरसा ही रहे हैं, इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी उन्हें लगातार शुभकामनाएं मिल रही हैं. और उनके इस पोस्ट के कमेंट बॉक्स में भी लोग उन्हें मुबारकबाद दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें-

सुहाना ने Shah rukh Khan को बताया अपना ‘बेस्ट फ्रेंड’, लिखा- ‘मैं आपसे सबसे ज्यादा प्यार करती हूं’





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: