फील्डिंग के दौरान न्यूज़ीलैंड के स्टार बल्लेबाज़ ग्लेन फिलिप्स हुए चोटिल, देखें वीडियो


Glenn Phillips: न्यूज़ीलैंड ने अपना पिछला मैच श्रीलंका के खिलाफ खेला था. इस मैच में न्यूज़ीलैंड ने 65 रनों से बड़ी जीत हासिल की थी. न्यूज़ीलैंड की तरफ से खेलने वाले स्टार बल्लेबाज़ ग्लेन फिलिप्स (Glenn Phillips) ने इस मैच में 64 गेंदों में 104 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. थी. इसी मैच में फील्डिंग के दौरान ग्लेन फिलिप्स को इंजरी का सामना करना पड़ा. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि ग्लेन फिलिप्स एक गेंद पकड़ने के लिए भागते हैं और गेंद फेंकने के बाद उन्हें कुछ असहज महसूस होता है. फिलिप्स सीधी तरह से खड़े नहीं हो पाते हैं और खड़े होते वक़्त वो लड़खड़ाने लगते हैं. वह कई बार सीधा खड़े होने की कोशिश करते हैं, लेकिन नाकाम रहते हैं. इसके बाद वो भागकर ग्राउंड से बाहर चले जाते हैं. टीम के स्टार खिलाड़ी का चोटिल होना किसी भी लिहाज़ से अच्छी बात नहीं है. फिलिप्स अगला मैच खेलेंगे या इस बात को लेकर अभी आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा गया है.

पिछले मैच में दिखा था आक्रामक रूप

गौरतलब है कि श्रीलंका के खिलाफ खेले गए पिछले मैच में ग्लेन फिलिप्स ने शानदार शतकीय पाकी खेली थी. उन्होंने 64 गेंदों में 104 रनों की पारी खेली थी. उनकी इस पारी में कुल 10 चौके 4 छक्के शामिल रहे थे. शतक की बदौलत न्यूज़ीलैंड ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 167 रन बोर्ड पर लगाए थे. रनों का पीछा करने उतरी श्रीलंका टीम 19.2 ओवरों में 102 रनों पर सिमट गई थी. बता दें कि न्यूज़ीलैंड अपने ग्रुप में 5 प्वाइंट्स के साथ टॉप पर मौजूद है. न्यूज़ीलैंड ने 3 में से 2 मैच जीते हैं. वहीं, एक मैच बारिश के चलते रद्द हो गया था.

ये भी पढ़ें…

BAN vs ZIM: बेहद ही रोमांचक मुकाबले में बांग्लादेश को मिली जीत, जिम्बाब्वे को 3 रन से हराया

ICC T20 WC 2022, Match Preview: भारत की अफ्रीका से होगी भिड़ंत, जानिए, कब कहां और कैसे देख पाएंगे लाइव





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: