फिल्म प्रमोशन के लिए पहंची पुषपा फेम रशमिका: हिंदू संसकार, रीत रिवाज पर करी बात, अमिताभ के साथ काम करने का एक्सपीरिएंस किया शेयरहिंदू संस्कार, रीत रिवाज़ पर करी बात, अमिताभ के साथ


27 मिनट पहले

साउथ एक्ट्रेस और नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना की बॉलीवुड में एंट्री हो चुकी है. साउथ के बाद अब वो हिंदी फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाते नजर आएंगी। दरअसल एकट्रेस रश्मिका फिल्म ‘गुडबाय’ में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और लेजेंड्री एक्ट्रेस नीना गुप्ता के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आने वाली हैं। ऐसे में वो पूरे जोर शोर से फिल्म के प्रमोशन में जुटि हैं। हालही में रश्मिका जयपुर में प्रमोशन के सिल सिले में आइ जहां उन्होंने फिल्म से जुड़े अपने एक्पीरियंस और फिल्म के प्लॉट पर बात की। रश्मिका ने बताया की ये फिल्म आज की जनरेशन को हिंदू रीति रिवाज़ को एक नए नजरिए देखने को इंस्पायर करती है। उन्होंने बताया की फिल्म में उनका कैरेक्टर उनकी पर्सनेलिटि से काफी अलग है। वो काफी ट्रेडिशनल हैं जबकी फिल्म में उनका रोल एक ऐसी यंग गर्ल है जो सेल्फ डिपेंडेंट हैं और हिंदू रीति रिवाज़ को सांइंस से जोड़ कर देखती तो उसे ये सब काफी बेमतलब और अजीब लगते हैं।

फिल्म ‘गुडबाय’ के ट्रेलर वीडियो को अभी तक 18 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। फिल्म 7 अक्टूबर को सिनेमा हॉल में लगेगी।

रश्मिका कहती हैं फिल्म में ये बहुत खूबसूरती से दिखाया गया है की कैसे हमारे सभी हिंदू रीति रिवाज़ के पीछे सांइंस छुपा है। पहली बार बॉलीवुड फिल्म में डेब्यू को लेकर रश्मिका कहती है। शुरुआत में थोड़ा डिफिक्लट था दूसरी फिल्म इंडस्ट्री में काम करना लेकिन इतना भी मुश्किल नहीं रहा क्योंकी कैमरापर्सन, दूसरे कई स्टाफ सॉउथ के थे तो धीरे धीरे सब सेट हो गया। इस फिल्म से सिखने को लेकर रश्मिका कहती हैं मैंने फिल्म से सीखा की लाइफ में छोटे से छोटे मोमेंट भी बहुत कीमती होते स्पेशली उनके जिनसे आप प्यार करते है क्योंकी अगले पर क्या हो जाए किसी को नहीं पता। मैंने कुछ सालों पहले अपनी दादी को खो दिया था। मैं उनसे बहुत प्यार करती थी लेकिन पढ़ाई के चलते मैं उनसे बात नहीं कर पाती थी और मैं इसी वजह से उनके के आखरी वक्त में उनसे नहीं मिल पाई इस बात का मुझे काफी दुख है।

https://www.videosprofitnetwork.com/watch.xml?key=019faf0ba059e9646f978d9dc2d65b2e
फिल्म गुडबाय के बाद रश्मिका अब जल्द ही रणबीर कपूर के साथ फिल्म एनिमल में नजर आएंगी।

फिल्म गुडबाय के बाद रश्मिका अब जल्द ही रणबीर कपूर के साथ फिल्म एनिमल में नजर आएंगी।

रश्मिका वर्कफ्रंट की बात करें तो रश्मिका के पास फिल्म एनिमल है, जिसमें रणबीर कपूर उनके को आर्टिस्ट हैं। इसके अलावा ‘पुष्पा’ का सीक्वल भी उनके हाथ में है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ ‘मिशन मजनू’ और विजय थलापट्टी के साथ ‘वरिसु’ में भी वो दिखाई देंगी। रश्मिका ने हाल ही में शोबिज में अपने पांच साल पूरे किए हैं। उन्होंने 2016 में कन्नड़ फिल्म किरिक पार्टी से अपने करियर की शुरुआत की और कई तेलुगु फिल्मों में भी दिखाई दीं।

खबरें और भी हैं…



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: