फिरोजाबाद में 6 साल की बच्ची को बहला-फुसलाकर ले गई महिला, फिर पुलिस ने किया बरामद


Firozabad News: फिरोजाबाद (Firozabad) के थाना रामगढ़ क्षेत्र के ठारफूठा मोहल्ले में 29 अक्टूबर को भागवत कथा का आयोजन किया गया था. मोहल्ले में रहने वाले कौशलेंद्र की 6 वर्षीय बच्ची भागवत कथा में आई थी जब वह घर नहीं पहुंची तो कौशलेंद्र और उसके परिवार वालों ने बच्ची की तलाश की लेकिन जब बच्ची नहीं मिली तो उन्होंने थाना रामगढ़ पुलिस को सूचना दी. पूरा मामला एसएसपी आशीष तिवारी के संज्ञान में आया तो मामले की जांच की गई और बच्ची को सकुशल बरामद कर लिया गया. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, यह मामला फिरोजाबाद के रामगढ़ थाना क्षेत्र का है. जहां पर भागवत कथा में आई 6 साल की बच्ची गायब हो गई. पुलिस ने तत्काल मामले की जांच करते हुए लोगों से पूछा कि किसी ने बच्ची को जाते हुए देखा. करीब 4 घंटे बाद पुलिस को सूचना मिली कि सांती रोड पर बच्ची एक महिला के साथ देखी गई है तो पुलिस वहां पहुंची और वहां एक बगीची में तारावती नाम की महिला के साथ बच्ची को पुलिस ने बरामद किया और उसे थाने ले आई. वहीं पुलिस ने बच्ची का अपहरण करने वाली महिला को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की तो महिला ने बताया कि वह बच्ची को टॉफी बिस्कुट दिलाने के बहाने बहला-फुसलाकर ले गई थी. 

पुलिस ने महिला को हिरासत में लिया 
पुलिस इसमें महिला से सख्ती से पूछताछ कर रही है कि आखिर कौन-कौन इस घटना में शामिल था. वहीं बच्ची मिल गई तो पुलिस ने क्षेत्रीय लोगों और बच्ची के माता-पिता को थाने में बुला लिया और बच्ची को सुपुर्द कर दिया. साथ ही बच्चे के पिता कौशलेंद्र का कहना है कि बच्ची की तलाश करने में पुलिस ने उनकी बहुत मदद की है. बच्ची के पिता कौशलेंद्र ने बताया कि भागवत कथा हो रही थी वहां बच्ची आई थी. जब वह घर वापस नहीं आई तो उसकी तलाश की. वह नहीं मिली फिर हमने पुलिस को सूचना दी और काफी देर बाद पुलिस की मदद से बच्ची को बरामद किया गया है.

सीओ सिटी फिरोजाबाद अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि थाना रामगढ़ में एक बच्ची के गायब होने का मुकदमा लिखाया गया था. इसके लिए एसएसपी आशीष तिवारी के आदेश पर 3 टीम गठित की गई जिसमें पुलिस ने काम किया और महज 4 घंटे में अपहरण हुई बच्ची को बरामद कर लिया.

यह भी पढ़ें:-

Assembly Elections 2022: चुनावी बॉन्ड और चंदे को लेकर मायावती का बड़ा दावा, इन आंकड़ों का हवाला देकर बीजेपी लगाया आरोप

 



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: