फायरिंग कर आरोपी भागे, कार बरामद: देर रात युवक पर की थी फायरिंग, पुरानी शुगर मिल इलाके में हुई घटना


श्रीगंगानगर5 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

श्रीगंगानगर का जवाहर नगर थाना।

शहर के पुरानी शुगर मिल इलाके में मंगलवार रात करीब दस बजे घर से खाना खाकर टहलने निकले युवक पर कार सवार तीन युवकों ने हमला कर दिया। युवक के सिर में कांच की बोतलें मारी। वहीं हवाई फायर भी किए। युवक और हमलावरों में पहले से ही कुछ विवाद चल रहा है। इस विवाद के संबंध में दोनों पक्षों में कोर्ट केस भी चल रहे हैं। इसी को लेकर दोनों पक्षों में विवाद है। घटना के बाद से इलाके में तनाव है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। देर रात इस संबंध में पुलिस में मामला दर्ज किया गया। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। घटना के कुछ देर बाद हमलावरों की कार बापू नगर इलाके के आसपास ही मिल गई। आरोपियों का अब तक पता नहीं लगा है।
कार सवार होकर आए थे युवक
बापू नगर के अमित कुमार पुत्र बहादुर चंद ने मामला दर्ज करवाया कि उसका मोहल्ले के ही रहने वाले युवकों सूरज उर्फ गिरधला, शिवा और पवन आदि से विवाद चल रहा है। इस संबंध में पहले से ही आपस में मुकदमें चल रहे हैं। मंगलवार रात खाना खाने के बाद वह पुरानी शुगर मिल इलाके में संविधान चौक पर टहल रहा था। इसी दौरान कार में सूरज उर्फ गिरधला, शिवा, पवन आदि आदि आए और उस पर हमला कर दिया। आरोपियों ने उसके सिर में बोतलें फोड़ी। उस पर फायर किए। हमला करने के बाद युवक पास ही ओवरब्रिज की तरफ भाग गए।
युवक का करवाया इलाज
घटना के बाद युवक को तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इलाज के बाद उसे थाने लाया गया। जहां उससे घटना के बारे में जानकारी ली गई। युवक ने बताया कि उसका आरोपी युवकों से पुराना विवाद है। दोनों में काफी दिन से मुकदमे भी चल रहे हैं। उसी कारण से युवकों ने उसे अकेला देखकर हमला कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच अधिकारी एएसआई सूरजभान ने बताया कि आरोपी युवकों की तलाश की जा रही है। उनकी कार मिल गई है। युवकों के पंजाब की तरफ जाने की आशंका है।

खबरें और भी हैं…



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: