प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की बेटी की तस्वीर, पायल और चूड़ियों के साथ नजर आईं लिटिल देसी गर्ल


Desi Girl Of Desi Mom : विदेश में बसने के बाद भी भारत की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) भारतीय संस्कृति नहीं भूली हैं. उन्हें आज भी भारत से उतना ही प्यार है. उन्होंने भारतीय संस्कृति और रीति-रिवाजों को विदेशी सरजमी पर जिंदा रखा. भारतीय त्योहार हों या हिंदू रीति-रिवाज से पूजा हो या अनुष्ठान देसी गर्ल विदेशी सरजमीं पर भी उन्हें खूब अच्छे से करती हैं. हाल ही में प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी बेटी मालती की एक तस्वीर शेयर की. जिसमें मालती ने हाथों में चूड़ियां और पैरों में पायल पहन रखी है. 

छोटी नानी के साथ मालती मैरी
मालती मैरी चोपड़ा जोनास अपनी छोटी नानी की गोद में हैं. उन्होंने तस्वीर में एक जालीदार ड्रेस के साथ मैचिंग हेयर बैंड पहने हुए दिखाई दे रही हैं. प्रियंका ने तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा, “लव यू छोटी नानी.” तस्वीर पोस्ट होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

सरोगेसी से किया बेटी का स्वागत 
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने इस साल जनवरी में सरोगेसी के जरिए बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास का स्वागत किया. प्रियंका और निक अपनी बच्ची को पैपराजी से और सोशल मीडिया से दूर रखते हैं. हालांकि प्रियंका कई महीने से चेहरे को छुपाकर मालती की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. 

मालती को लेकर डरती हैं नानी मधु 
प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने द न्यू इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि प्रियंका और निक जोनस बेटी के एक साल का होने पर उसकी एक तस्वीर शेयर कर सकते हैं. मधु ने यह भी बताया था कि उन्होंने प्रियंका को कुछ सालों तक अपनी बेटी को स्क्रीन टाइम मोबाइल, टीवी और फिल्मों से दूर रहने की सलाह दी थी. क्योंकि मधु को डर था कि अगर छोटी उम्र से ही बच्ची को इन सब की आदत हो गई तो इतनी कम उम्र में बच्ची को मोटे-मोटे चश्मा लग जाएगा. 

प्रियंका करती है मालिश निक बदलते हैं डायपर
मधु चोपड़ा ने बताया था कि प्रियंका और निक माता-पिता के कर्तव्यों को समान रूप से आपस में बांट कर करते हैं. प्रियंका और निक पहले से ही अपने-अपने काम को समान रूप से बांट चुके हैं. प्रियंका मालिश करती हैं और निक उसे नहलाते हैं व उसके डायपर बदलते हैं. हाल ही में प्रियंका और निक ने मालती का छह महीने का जन्मदिन भी मनाया. दोनों ने अपने.अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीरें शेयर की. 

ये भी पढ़ें-

सोशल मीडिया पर शख्स ने कहा- इसे पत्थर से मारना चाहिए, फिर उर्फी जावेद ने उठाया हैरान करने वाला कदम

KBC 14: कंटेस्टेंट का खुलासा- दोनों किडनी हो चुकी है फेल, हेल्थ प्रॉब्लम्स सुनकर शॉक्ड हुए Amitabh Bachchan



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: