प्रभास की ‘आदिपुरुष’ की रिलीज डेट टली? इस वजह से हुई पोस्टपोन


Prabhas Adiprush Release Postponed: साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) ने जब डायरेक्टर ओम राउत (Om Raut) के साथ फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) की घोषणा की थी, तब से उनके फैंस इस फिल्म को लेकर काफी बेताब थे. हालांकि, जब फिल्म का टीजर रिलीज हुआ, उसके बाद ये बेताबी विवादों तब्दील हो गई हैं. वहीं अब ऐसी खबर है कि इस फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन हो गई है.

2 अक्टूबर को भगवान राम की नगरी अयोध्या से इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था. वहीं जैसे ही इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ फिल्म विवादों में घिर गई. लोगों ने टीजर में दिखाए गए किरदारों के लुक खास कर रावण के लुक पर सवाल खड़े करने शुरू कर दिए. साथ ही टीजर में दिखाया गया वीएफएक्स भी लोगों को कुछ खास नहीं जमा.

टली फिल्म की रिलीज

इंडिया टुडे की एक खबर की मानें तो अब ऐसी रिपोर्ट्स सामने आ रही है कि फिल्म के रिलीज को टाल दिया गया है. सूत्र के अनुसार फिल्म की गुणवत्ता से जुड़े विवादों से बचने के लिए ऐसा फैसला लिया गया है और टीम ने फिल्म के वीएफएक्स पर फिर से काम करने का निर्णय लिया है.

इस खबर में ये भी बताया गया कि मेकर्स जल्द ही फिल्म की तारीख में बदलाव को लेकर घोषणा करेंगे. हालांकि, इसे लेकर अभी तक ऑफिशियल घोषणा नहीं हुई है.

500 करोड़ है फिल्म का बजट

‘आदिपुरुष’ (Adipurush) में प्रभास (Prabhas) के अलावा बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अभिनेत्री कृति सेनन (Kriti Sanon) भी मुख्य भूमिका हैं. वहीं ये फिल्म एक बिग बजट फिल्म है. रिपोर्ट्स के अनुसार आदिपुरुष का बजट लगभग 500 करोड़ रुपये है.

बहरहाल, अब देखना होगा कि ओम राउत (Om Raut) की इस फिल्म के रिलीज को लेकर आगे और क्या कुछ खबर सामने निकल कर आती है? और फिल्म के रिलीज के तारीखों में बदलाव को लेकर आधिकारिक तौर पर कब ऐलान होता है?

यह भी पढ़ें-

सुष्मिता सेन के भाई पर भाभी ने लगाया घरेलू हिंसा का आरोप, सामने आकर अब Rajeev Sen ने दी है ये सफाई



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: